Move to Jagran APP

'समाधान नहीं तो वोट नहीं', यूपी में व्यापारियों का फूटा गुस्सा, उपचुनाव के बहिष्कार का कर दिया ऐलान

मीरापुर विधानसभा क्षेत्र में सोमवार की सुबह हुई वर्षा के बाद फिर से सड़कों पर जलभराव हो गया तथा वर्षा का गंदा पानी कई दुकानों में भी भर गया । इससे व्यापारियों का गुस्सा फूट पड़ा। दर्जनों व्यापारी मुख्य बाजार में एकत्र हो गए और विरोध प्रदर्शन करते उपचुनाव (Mirapur by election 2024) के बहिष्कार की घोषणा कर दी ।

By Sonu Dhimal Edited By: Aysha Sheikh Updated: Tue, 23 Jul 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
मीरापुर में जलभराव की समस्या से त्रस्त व्यापारी उपचुनाव के बहिष्कार की घोषणा करते हुए। जागरण

संवाद सूत्र, मीरापुर। नगर में चारों ओर हो रही जलभराव की समस्या से व्यापार पर भी बुरा असर पड़ रहा है। समस्या से त्रस्त व्यापारियों ने मीरापुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के बहिष्कार की घोषणा करते हुए समाधान नहीं तो वोट नहीं का नारा दे दिया।

हल्की सी वर्षा के बाद ही कस्बे में चारों ओर जलभराव की समस्या बन जाती है। मुख्य बाजार से पड़ाव चौक होते हुए सैनी भट्ठे तक सड़क पर गंदा पानी भरा रहता है। कई बार समस्या का समाधान कराने की मांग की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो सकी।

सोमवार की सुबह हुई वर्षा के बाद फिर से सड़कों पर जलभराव हो गया तथा वर्षा का गंदा पानी कई दुकानों में भी भर गया। इसके बाद व्यापारियों का गुस्सा फूट पड़ा तथा दर्जनों व्यापारी मुख्य बाजार में एकत्र हो गए तथा विरोध प्रदर्शन करते उपचुनाव के बहिष्कार की घोषणा कर दी।

उपचुनाव का बहिष्कार करने का निर्णय

आरोप है कि चाहे नगर पंचायत बोर्ड हो या फिर विधायक या सांसद हो वो मीरापुर की जनता को केवल चुनाव के समय याद करते है तथा उस समय लुभावने वादे करके चुनाव जीत जाते हैं और फिर सब भूल जाते हैं। व्यापारियों ने समस्या का समाधान नहीं होने पर मीरापुर विधानसभा के उपचुनाव का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजेंद्र रस्तौगी, महामंत्री हरपाल सिंह, मोहित लखौटिया, नीरज कुमार, विकास गोयल, बाबर जैदी, विक्की अरोरा, जितेंद्र सैनी, सुशील शर्मा, सुशील लखोटिया, राघवेंद्र गोयल, इमदाद, अशोक गर्ग और पंकज राजवंशी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - 

बहता रहा खून, यूपी में जिला अस्पताल के गेट पर गर्भवती की हालत बिगड़ी, बार-बार बुलाने पर भी नहीं आया कोई

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।