Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: उदयनिधि स्टालिन के बयान पर भड़कीं साध्वी प्राची, कहा-हिंदुओं को मिटाने का विपक्ष का षड्यंत्र

Muzaffarnagar News In Hindi Today साध्वी प्राची बोलीं हिंदुओं को मिटाने का विपक्ष का षड्यंत्र। मुजफ्फरनगर के शिवचौक पर पहुंची साध्वी प्राची। साध्वी प्राची ने भगवान शंकर की पूजा अर्चना कर पत्रकारों से वार्ता की। उन्होंने बिहार के शिक्षा मंत्री और तमिलनाडु के सीएम बेटे द्वारा की टिप्पणी पर करारे प्रहार किए। साध्वी ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर भी तंज कसा।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 05 Sep 2023 12:06 PM (IST)
Hero Image
Muzaffarnagar News In Hindi: हिंदुओं को मिटाने का विपक्ष का षड्यंत्र: साध्वी प्राची

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे द्वारा दिये गए बयान पर भड़क उठी। उन्होंने कहा कि यह बाई चांस नहीं हो रहा है यह एक सोची समझी साजिश हैं। बिहार में शिक्षा मंत्री ने हिंदुओं के धर्म ग्रंथ के बारे में कितना प्रलाप किया। स्वामी प्रसाद मौर्य की तो मैं क्या कहूं, हिंदू धर्म में पैदा जरूर हुए हैं, लेकिन यह हिंदू धर्म के गद्दार है। यह मोहब्बत की दुकान से निकले हुए प्रोडक्ट है।

सब सोझी समझी साजिश

साध्वी प्राची ने कहा कि बिहार के शिक्षा मंत्री और आम आदमी पार्टी के गोपाल कालिया कहते हैं कि हिंदुओं को देवी देवताओं की पूजा नहीं करनी चाहिए। शिंदे ने कहा था हिंदू टेरर के शिविर चलाते है और जब सदन में पूछा, सदन में उसके प्रति उत्तर मांगा तो कहा हम इस बयान को वापस लेते हैं। यह कोई अचानक नहीं हो रहा है यह मोहब्बत की दुकान के निकले हुए प्रोडक्ट है।

सर्वे भवंतु सर्वे सुखी की बात करता है हिंदू धर्म

हिंदू धर्म पूरे विश्व में केवल ऐसा है जो पूरे विश्व को मानवता का पाठ सिखाता हैं। सर्वे भवंतु सर्वे सुखी की बात करता है। केवल हिंदू धर्म है जो ऐसी अच्छी सीख देता हैं और तो मारो काटो राज करो की बात करते हैं। और हिंदू धर्म को ना कोई मिटा पाए, ना मुगल मिटा पाए, नहीं अंग्रेज मिटा पाए, स्टालिन कान खोल करके सुन लो तुम्हारी तो औकात क्या है। भाई दो मुट्ठी चावल और दो मुट्ठी गेहूं में तुम्हारे दादा और परदादा बिक गए थे।

हिंदू धर्म जो सृष्टि से लेकर के आज तक सृष्टि के अंत तक रहेगा। जो सबसे प्राचीन है और नूतन भी है वही सनातन है इसको कोई मिटा नहीं पाया है। लेकिन हिंदू मेरा आप से भी निवेदन है जो कुंभकरण की नींद सो रहे हो जरा सोचो यह अचानक नहीं हो रहा। यह हिंदुओं को मिटाने का विपक्ष का एक षड्यंत्र है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर