Move to Jagran APP

Muzaffarnagar News: केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान के काफिले पर पथराव से मची अफरातफरी, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

Muzaffarnagar Crime News In Hindi बताया गया कि केंद्रीय राज्यमंत्री का गांव में जब स्वागत चल रहा था इसी दौरान युवकों की भीड़ ने उनके काफिले में शामिल खड़ी गाड़ियों पर पथराव कर दिया। छह गाड़ियों के आगे और पीछे के शीशे चकनाचूर हो गए। गांव में अफरातफरी मच गई। तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को देखा है।

By Anand Prakash Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 30 Mar 2024 11:15 PM (IST)
Hero Image
केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी डा. संजीव बालियान के काफिले पर कुछ युवकों ने पथराव कर दिया।

जागरण संवाददाता, खतौली। गांव मढकरीमपुर में शनिवार देर शाम चुनावी कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी डा. संजीव बालियान के काफिले पर कुछ युवकों ने पथराव कर दिया। काफिले में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। इसे लेकर गांव में हंगामा भी हुआ। पुलिस गांव पहुंची और मामले की छानबीन की।

शनिवार को कस्बा खतौली में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन समारोह था, लेकिन केंद्रीय राज्यमंत्री नहीं पहुंचे। देर शाम थाना क्षेत्र के गांव मढ़करीमपुर में प्रधान राकेश कुमार के यहां कार्यक्रम था। केंद्रीय राज्यमंत्री का काफिला जब गांव में पहुंचा तो कुछ युवकों की भीड़ ने सड़क किनारे खड़े होकर पहले नारेबाजी की।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: हेमा मालिनी के सामने मायावती ने खेला अब जाट कार्ड, नामांकन से ऐन पहले बदला बसपा ने मथुरा से प्रत्याशी

समर्थकों ने किया विरोध

केंद्रीय राज्यमंत्री के समर्थकों ने पथराव का विरोध करते हुए हंगामा किया। आरोपित युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह खेतों के रास्ते भाग गए। खतौली सीओ यतेंद्र सिंह नागर, इंस्पेक्टर उमेश कुमार रोरिया पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले समर्थकों ने केंद्रीय राज्यमंत्री को उनकी क्षतिग्रस्त गाड़ियों के साथ गांव से सुरक्षित बाहर निकाल दिया।

ये भी पढ़ेंः UP News: ओपी राजभर ने मुख्तार को बताया 'गरीबों का मसीहा', योगी सरकार के मंत्री ने अब्बास अंसारी को क्यों दिया टिकट बताई वजह

उधर, एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, केंद्रीय राज्यमंत्री के काफिले पर पथराव की सूचना मिली है। सीओ खतौली को जांच के लिए भेजा गया है। अभी इस संबंध में किसी ने तहरीर नहीं दी है।

गांव मड़करीमपुर में जब मैं ग्राम प्रधान के आवास पर बैठा था, उस समय कुछ असामाजिक तत्वाें ने काफिले की गाड़ियों पर पथराव किया। ईंट बरसाकर कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए और फरार हो गए। पुलिस को सूचना दे दी गई है। - डा. संजीव बालियान, केंद्रीय राज्यमंत्री

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।