Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Muzaffarnagar: हरियाणा-दिल्ली से ग्राहकों के लिए मंगाते थे लड़कियां, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, फरार दंपती की तलाश

Spa Center Run In Muzaffarnagar Latest News In Hindi मंगलवार को ग्रांड प्लाजा माल में स्थित स्पा सेंटर पर पड़ा था छापा। इस कार्रवाई के बाद शहर के अन्य स्पा सेंटरों पर लट गए ताले। पुलिस को दंपती की तलाश है। दोनों को पकड़ने के लिए टीम दबिश दे रही है। लड़कियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जमानत दे दी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Thu, 23 Nov 2023 01:27 PM (IST)
Hero Image
मंगलवार को ग्रांड प्लाजा माल में स्थित स्पा सेंटर पर पड़ा था छापा

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। शहर में कई स्थानों पर स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक धंधा चला रहा है, इनमें से एक स्पा सेंटर को नई मंडी थाने की पुलिस ने बंद करा दिया लेकिन अभी शहर के कई इलाकों में चल रहे स्पा सेंटरों पर कार्रवाई होनी बाकी है।

हालांकि मंगलवार को हुई कार्रवाई के बाद से कई संचालक अपने स्पा सेंटर पर चाले लगा कर चले गए है। पुलिस इन पर भी जल्द कार्रवाई करने वाली है।

नई मंडी थाना पुलिस ने मंगलवार को भोपा रोड स्थित दा रायल सेलून एवं स्पा एक्युप्रेशर सेंटर पर छापेमारी की। यहां स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक धंधा किया जा रहा था। पांच युवती और दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा था, जबकि सेंटर संचालक दंपती भाग गए थे।

ये भी पढ़ेंः देश के लिए बलिदान हुए आगरा के कैप्टन शुभम गुप्ता; छुट्टी पर घर आने की तैयारी में थे, अब तिरंगे में आएगा पार्थिव शरीर

पुलिस की इस कार्रवाई का यह असर हुआ है कि छापेमारी की जानकारी मिलते ही बाकी स्पा सेंटर संचालक ताले लगा कर भाग गए। नई मंडी ही नहीं सिविल लाइन थानाक्षेत्र में भी चोरी छिपे स्पा सेंटर चल रहे है। इनमें से दो सेंटर महावीर चौक के पास स्थित है, जो खुलेआम चल रहे थे लेकिन बुधवार को दोनों सेंटरों पर ताले लटके मिले।

ये भी पढ़ेंः UPSC ESE: बागपत के विनीत जैन ने टॉप की इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा; नौकरी करते हुए रोज 10-12 घंटे पढ़ाई, अब IAS का टारगेट

शहर के कई मोहल्लों में भी लोगों ने बिल्डिंग किराये पर लेकर इस तरह के सेंटर चला रखे हैं, जहां अनैतिक धंधा हो रहा है। इसके दिल्ली और हरियाणा से युवतियों काे बुलाते हैं। इसका राजफाश नई मंडी कोतवाली पुलिस कर चुकी है। पकड़ी गई युवतियां दिल्ली और हरियाणा से बुलाई गई थी। 

फरार स्पा संचालक दंपती की तलाश में दबिश

भोपा रोड स्थित दा रायल सेलून एवं स्पा एक्युप्रेशर सेंटर को सोनिया और उसका पति सुखवंत सिंह उर्फ विक्की गिल निवासी वाधवाराम कालोनी नूरवाल पानीपत (हरियाणा) हाल निवासी शांतिनगर चला रहे थे, जो पुलिस की छापेमारी से पहले ही वहां से चले गए थे।

नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह ने बताया, फरार दंपती की तलाश में एक टीम को लगाया गया है। दोनों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर, पुलिस ने मंगलवार को स्पा सेंटर से पकड़े गए सभी युवक व युवतियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से सभी को जमानत पर छोड़ दिया। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर