Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुजफ्फरनगर में भाषण देते भावुक हुए जयंत चौधरी; विपक्ष के आरोपों पर दिया जवाब, बोले-मैं पलटा नहीं, इसे पटखनी देना...

RLD Chief Jayant Chaudhary News In Hindi बुधवार दोपहर मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से भाजपा-रालोद गठबंधन से भाजपा प्रत्याशी डा. संजीव बालियान के समर्थन में शाहपुर कस्बा में राष्ट्रीय इंटर कालेज के मैदान पर जनसभा हुई। जयंत ने यहां कहा कि जब चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिला तो विपक्षी दलों की सोच सामने आई है। रालोद को अब बड़ा दिल दिखाना होगा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 03 Apr 2024 03:36 PM (IST)
Hero Image
UP News: रालोद मुखिया जयंत चौधरी जनसभा को संबोधित करते हुए।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भावुक करने वाला भाषण दिया। उन्होंने कहा, 2019 लोकसभा चुनाव के बाद जब चौधरी अजीत सिंह यहां आए थे तो बहुत भावुक हुए थे। तब लोगों को नहीं पता होगा यह उनकी अंतिम यात्रा है। अब उनकी आत्मा खुश होगी। वह देश की तस्वीर बदलते देखना चाहते थे। चौधरी चरण सिंह के प्रति सम्मान चाहते थे। भाजपा ने दोनों ही कार्य किए हैं।

जयंत चौधरी ने कहा कि चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न पूरी किसान बिरादरी का सम्मान है। उन्होंने कहा, भारत रत्न मिलने के बाद विपक्षी दलों की सोच सामने आई है। इस निर्णय स्वागत किया न ही उन्हें खुशी है। अंदर से विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा, पूर्व मुख्यमंत्री के प्रति मैं अब तक कुछ नहीं बोला, भले ही वह मुझे गली दे। रालोद प्रमुख ने कहा लोकसभा चुनाव में हमारी प्रतिष्ठा दांव पर लगी है। साथ ही कहा, मैं पलटा नहीं हूं बल्कि इसे पटखनी देना कहते हैं।

लोकसभा सीट के लिए यहां करें क्लिक

ये भी पढ़ेंः Amit Shah: मुजफ्फनगर में गृह मंत्री ने भरी चुनावी हुंकार, गन्ने के दाम को लेकर विपक्ष को घेरा; जयंत चौधरी भी मौजूद

चौधरी चरण सिंह को सम्मान दे सकती है वहीं किसानों का करेगी उत्थान

जयंत चौधरी ने कहा कि जो सरकार चौधरी चरण सिंह को सम्मान दे सकती है वह हमेशा किसानों का उत्थान करेगी। किसानों के प्रति सरकार की जिम्मेदारी और हमारी जवाबदेही है। रालोद को बड़ा दिल दिखाना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है। इसके लिए सभी को संकल्प लेना होगा। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें