Move to Jagran APP

यूपी की इस सीट पर पैराशूट प्रत्याशी मंजूर नहीं!, विधानसभा उप चुनाव के लिए रालोद की बैठक में हुआ ये निर्णय

UP News In Hindi यूपी की कुछ विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होने हैं। उनमें से एक है पश्चिमी उत्तर प्रदेश की मीरापुर सीट। यहां से रालोद ने स्थानीय प्रत्याशी को टिकट के लिए बैठक की। इस बैठक में बागपत के सांसद बिजनौर के सांसद के साथ शामली विधायक ने भी यहीं पैरवी की। इस सीट पर भाजपा के कई नेताओं की नजरें हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Mon, 01 Jul 2024 09:01 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 09:01 AM (IST)
रालोद नेताओं ने मीरापुर सीट के लिए स्थानीय प्रत्याशी की मांग की है। जयन्त की पुरानी तस्वीर।

संवाद सूत्र, जागरण, भोपा/मुजफ्फरनगर। मीरापुर विधानसभा सीट पर उप चुनाव को लेकर कस्बे में ऋषिका फार्म पर रविवार को रालोद की क्षेत्रीय बैठक का आयोजन किया गया। इसमें सांसद, विधायक, संगठन पदाधिकारियों के अलावा क्षेत्र के प्रधान व गांवों से आए कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

बैठक में जहां क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं ने मोरना शुगर मिल के विस्तारीकरण का मुद्दा रखा, वहीं स्थानीय को उम्मीदवार बनाने की पुरजोर तरीके से मांग रखी गई।

बैठक में बागपत सांसद डा. राजकुमार सांगवान ने कहा कि पार्टी की मजबूती कार्यकर्ता होते हैं। बूथ कमेटी, अध्यक्ष, एजेंट चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। सांसद डा. राजकुमार सांगवान ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत के बिना चुनाव नहीं जीता जा सकता। हम लोग गांव, गरीब, किसान की विचारधारा के साथ काम कर रहे हैं। उप चुनाव में टीम बनाकर गांव में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः अनोखी है दिल्ली की मुस्कान की लव स्टोरी; प्यार की राह में मजहब आया तो अपनाया हिंदू धर्म, खुशी बनकर लिए सात फेरे

Weather Update; यूपी के आगरा-मथुरा समेत कई जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट, देखें IMD का लेटेस्ट अपडेट

जनता के मुद्दों पर लड़ते आए हैं

बैठक में बिजनौर सांसद चन्दन सिंह चौहान ने कहा कि जनता के मुद्दों पर लड़ते आए हैं, आगे भी जनता की सेवा करते रहेंगे। मोरना शुगर मिल का विस्तारीकरण सबसे प्रमुखता पर है।

कार्यकर्ताओं को तैयारी में जुटने के लिए कहा

शामली विधायक प्रसन्न चौधरी ने कहा कि बूथ लेवल पर कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। बैठक को क्षेत्रीय अध्यक्ष योगेंद्र चेयरमैन, संगठन महामंत्री अजीत राठी, महिला प्रकोष्ठ की रमा नागर, मण्डल अध्यक्ष प्रभात उर्फ गुड्डू तोमर, जिलाध्यक्ष संदीप मलिक, थानाभवन पूर्व विधायक राव वारिस, पूर्व मंत्री योगराज सिंह, कृष्णपाल राठी, डा. अमित ठाकरान ने भी सम्बोधित किया।

बैठक की अध्यक्षता योगेन्द्र चेयरमैन व संचालन संदीप मलिक ने किया। बैठक में संजय राठी, जानसठ चेयरमैन मौ. आबिद, सुंदर गुर्जर, रामनिवास पाल, राजेश चेयरमैन, सन्तराम, सुनील रोहटा, जगदीश आर्य, सतेंद्र तोमर, रविन्द्र उर्फ छोटा प्रधान, सर्वेन्द्र राठी, वरुण मैनेजर, महक सिंह, मनोज राठी, धर्मेन्द्र तोमर, हरेन्द्र शर्मा आदि मौजूद रहे। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.