Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP By Election: मीरापुर उपचुनाव के लिए रालोद ने तैयार की रणनीति, कार्यकर्ताओं को दिया 'जीत का मंत्र'

UP News Update मीरापुर विधानसभा उपचुनाव में जीत के लिए रालोद ने कमर कस ली है। रालोद प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने बूथ सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ता उपचुनाव को लेकर पूरी निष्ठा से जुट जाएं और मीरापुर विधानसभा सीट जिताकर रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों को मजबूत करें।

By Sonu Dhimal Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 31 Aug 2024 03:17 PM (IST)
Hero Image
UP News: रालोद का भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन है।

संवाद सूत्र, जागरण, मीरापुर। आगामी विधानसभा उपचुनाव में मीरापुर की सीट पर जीत हासिल करने के लिए रालोद ने बूथ सम्मेलन का आयोजन किया। रालोद प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने कहा कि कार्यकर्ता उपचुनाव में मीरापुर सीट जिताकर एनडीए को मजबूत करें।

मीरापुर में एक बैंक्वेट हाल में आयोजित बूथ सम्मेलन में रालोद के पदाधिकारियों ने मीरापुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर मंथन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि रालोद प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक रामाशीष राय ने किया। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता उपचुनाव को लेकर पूरी निष्ठा से जुट जाएं और मीरापुर विधानसभा सीट जिताकर रालोद अध्यक्ष एवं केंद्रीय राज्यमंत्री जयन्त चौधरी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों को मजबूत बनाने का काम करें।

आठ दिन पहले आए थे योगी आदित्यनाथ

कैबिनेट मंत्री व उपचुनाव प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि एनडीए की सरकार बिना भेदभाव विकास कार्य कर रही है। 8 दिन पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मीरापुर विधानसभा के लोगों को विकास कार्यों की सौग़ात देकर गए हैं। रालोद के प्रदेश संगठन महामंत्री अजीत राठी ने कहा प्रदेश में युवाओं को बड़े स्तर पर रोजगार का अवसर दिया जा है। मीरापुर विधानसभा की जनता आने वाले उपचुनाव में एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी को जीताकर जयन्त चौधरी के हाथों को मजबूत करेगी।

रालोद का बूथ स्तर तक संगठन तैयार

हस्तिनापुर क्षेत्र के अध्यक्ष योगेंद्र चेयरमैन ने कहा कि रालोद का बूथ स्तर तक संगठन तैयार है आने वाले उपचुनाव में एनडीए गठबंधन जीत दर्ज करेगा। संचालन रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक ने किया। सम्मेलन में विधानसभा के सेक्टर प्रभारी व बूथ अध्यक्षों के अलावा पूर्व मंत्री योगराज सिंह, एससी एसटी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डा. सुशील कुमार, रमा नागर, स. मेजर सिंह, प्रभात तोमर, रामनिवास पाल, कमल गौतम, संजय राठी, गुलरेज सिद्दीक़ी और विकास बालियान मौजूद रहे।

अभी नहीं जारी की है तारीख

यूपी में विधानसभा उपचुनाव की तारीख अभी चुनाव आयोग ने जारी नहीं की है। उत्तर प्रदेश की दस सीटों पर उपचुनाव होना है।