Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में कांवड़ यात्रा के चलते दो अगस्त तक बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज, आदेश जारी

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में कांवड़ यात्रा के चलते स्कूल और कॉलेजों को बंद रखा जाएगा। यह आदेश जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश कुमार ने जारी किया है। उनके अनुसार प्राथमिक उच्च प्राथमिक और कंपोजिट विद्यालयों के साथ ही इंटर कॉलेज पब्लिक स्कूल मदरसे और डिग्री कॉलेज इत्यादि शिक्षण संस्थान बंद रखे जाएंगे। आदेश का उल्लंघन होने पर कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 24 Jul 2024 06:21 PM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरनगर में कांवड़ यात्रा के चलते 26 जुलाई से 2 अगस्त तक स्कूल-कॉलेज बंद रखने के आदेश जारी हुए हैं।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। कांवड़ यात्रा के चलते जनपद के सभी शिक्षण संस्थाओं में 26 जुलाई से दो अगस्त तक अवकाश घोषित किया गया है।

जिला विद्यालय निरीक्षक राजेश कुमार श्रीवास ने बताया, यह आदेश प्राथमिक, उच्च प्राथमिक और कंपोजिट विद्यालयों के साथ ही इंटर कालेज, पब्लिक स्कूल, मदरसे और डिग्री कालेजों पर लागू रहेगा।

इस समय अवधि में सरकारी और निजी शिक्षण संस्थान में शिक्षण कार्य नहीं होगा। प्रधानाचार्यों को निर्देश दिए गए हैं कि यदि किसी ने विद्यालय खोला तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। डायट में प्रशिक्षण कार्य भी बंद रहेगा।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में क्यों हारे? लखनऊ में अचानक CM योगी ने बरेली के विधायकों से पूछ लिया कारण, जनप्रतिनिधियों ने बताई वजह

यह भी पढ़ें: Bareilly News: शिक्षिका ने पार की क्रूरता की हदें, छात्र जामुन लेकर नहीं आया स्कूल, बंद कमरे में पीटकर उधेड़ दी खाल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।