Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sex Racket Busted: अपने ही घर में मकान मालकिन चला रही थी देह व्यापार का धंधा, पुलिस पहुंची तो 4 औरतों के साथ…

अलमासपुर में एक घर में चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने वहां से चार महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया। नई मंडी पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि एसएसपी संजीव सुमन के आदेश पर शातिरों की गिरफ्तारी के साथ-साथ अनैतिक धंधा करने वालों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Fri, 29 Sep 2023 08:09 PM (IST)
Hero Image
अपने ही घर में मकान मालकिन चला रही थी देह व्यापार का धंधा।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। अलमासपुर में एक घर में चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने वहां से चार महिलाओं समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया। नई मंडी पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  

नई मंडी थाना प्रभारी बबलू सिंह ने बताया कि एसएसपी संजीव सुमन के आदेश पर शातिरों की गिरफ्तारी के साथ-साथ अनैतिक धंधा करने वालों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि अलमासपुर में एक घर में देह व्यापार के धंधा चल रहा है। इसकी पुष्टि के लिए मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया था। 

चार महिलाओं और चार युवकों को पकड़ा

सूचना की पुष्टि होने पर शुक्रवार दोपहर बाद सीओ नई मंडी हेमंत कुमार के नेतृत्व में थाना प्रभारी बबलू सिंह, एएचटीयू प्रभारी डीएम सिंधू आदि के साथ पुलिस ने अलमासपुर में टावर वाली गली में एक मकान में छापेमारी कर वहां से चार महिलाओं और चार युवकों को पकड़ लिया। छापेमारी के दौरान आसपास के इलाके में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। पुलिस सभी को पकड़कर कोतवाली ले आई। 

यह भी पढ़ें: इधर बुलडोजर चल रहा था, उधर महिला खुद को आग लगा रही थी; अतिक्रमण हटाने के दौरान जमकर हुआ हंगामा

पकड़ी गई महिलाओं में मकान मालकिन भी

थाना प्रभारी बबलू सिंह ने बताया कि पकड़ी गई महिलाओं में मकान मालकिन भी है, जिसके घर में यह धंधा चल रहा था। उन्होंने पकड़े गए आरोपी युवकों के नाम अंकित, धर्मेंद्र, रमन और दिवाकर बताए हैं। पुलिस को मौके से तीन मोबाइल और 32 सौ रुपये भी मिले हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: यूपी में शर्मसार करने वाली घटना- ANM सेंटर में बच्ची के साथ हुआ दुष्कर्म, वारदात का वीडियो वायरल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें