Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुजफ्फरनगर में चौकीदार ने सांप को मारा, नाराज शिव भक्तों ने कर दी पिटाई, अस्‍पताल में भर्ती

उत्‍तर-प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शिव भक्तों ने एक चौकीदार की जमकर पिटाई कर दी। उसे अस्‍पताल में भर्ती करना पड़ा। बताया जा रहा है कि चौकीदार घर जा रहा था। इस बीच उसे रास्‍ते में सांप दिखा। उसने लाठी से सांप को मारना शुरू कर दिया। यह देख कुछ शिव भक्‍त नाराज हो गए और चौकीदार की पिटाई कर दी।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 26 Jul 2024 02:47 PM (IST)
Hero Image
सांप मारने को लेकर कुछ लोगों ने चौकीदार की पिटाई कर दी। सांकेतिक तस्‍वीर

 जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। गुरुवार देर रात सांप मारने से आक्रोशित शिव भक्तों ने गुप्ता रिजॉर्ट के चौकीदार की जमकर पिटाई की। दो थानों की पुलिस ने पहुंचकर किसी तरह स्थिति को संभाला। इसके बाद कांवड़िए शांत हुए।

बताया गया है कि गुरुवार देर रात गुप्ता रिजॉर्ट का चौकीदार घर जा रहा था। उसे सड़क पर सांप दिखाई दिया। देखकर उसने सांप को डंडे से मारना शुरू कर दिया। चौकीदार की इस हरकत से शिव भक्त आक्रोशित हो गए और उन्होंने चौकीदार की जमकर पिटाई की।

इसे भी पढ़ें-हवा में होगी ट्रेन और नीचे से गुजरेगी सड़क, प्रयागराज में बन रहा है एक खास फ्लाईओवर

जानकारी मिलते ही मंसूरपुर और खालापार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह कावडियो को समझा बूझकर मामला शांत किया और चौकीदार को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

खालापारा थाना प्रभारी महावीर सिंह चौहान ने बताया कि सांप मारने पर शिव भक्त आक्रोशित हो गए थे और उन्होंने गुप्ता रिजॉर्ट के चौकीदार की पिटाई कर दी थी, जिसके चलते कुछ देर दिल्ली देहरादून हाईवे पर अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया था। इस संबंध में अभी किसी ने मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर नहीं दी है। घटना मंसूरपुर थाना क्षेत्र की है।

इसे भी पढ़ें-फौजियों के गांव से बनी पहचान, घरों की शान बढ़ाती हैं खूंटी पर टंगी सेना की वर्दी