Move to Jagran APP

UP News: मुजफ्फरनगर में जैमर लगी कार में घूम रहे थे बदमाश, मुठभेड़ में दो घायल

उत्‍तर-प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक हैरान करने वाला सामने आया है। यहां पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए। वहीं एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि तीनों बदमाश जैमर लगी कर में घूम रहे थे ताकि पुलिस इन्हें ट्रेस ना कर पाए। पुलिस ने उन्‍हें रोकने की कोशिश की तो फायरिंग कर भागने लगे। जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Updated: Fri, 26 Jul 2024 10:15 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने एक बदमाश को सही सलामत पकड़ लिया है। (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

 जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली पुलिस की तीन बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। दोनों और से गोलियां चली जिसमें दो बदमाश घायल हो गए। घायल दोनों बदमाशों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया व इनके तीसरे साथी को भी गिरफ्तार कर लिया। तीनों बदमाश जैमर लगी कर में घूम रहे थे ताकि पुलिस इन्हें ट्रेस ना कर पाए।

नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह वर्मा के मुताबिक देर रात भोपा रोड पुल के पास चेकिंग के दौरान एक होंडा कंपनी की एस्कॉर्ड कार को रोकने का इशारा किया गया। तो उसमें सवार लोगों ने रफ्तार तेज कर दी पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी।

इसे भी पढ़ें-गोरखपुर में आज कटेगी बिजली, कहीं आपका मोहल्‍ला तो नहीं है शामिल, जल्‍दी से निपटा लें इससे जुड़े काम

घेराबंदी कर पुलिस ने गोलियां चलाई तो एक स्थान पर कार्य को रोककर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की पुलिस की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए जबकि उनका तीसरा साथी भी मौके से पकड़ा गया। गिरफ्तार आरोपित कादिर, आबिद और शाहरुख गाजियाबाद जिले के थाना मसूरी क्षेत्र के गांव नाहल के रहने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें-आगरा में उमस ने छुड़ाया पसीना, कानपुर में राहत बनकर आई बारिश, आज बदला रहेगा यूपी का मौसम

इनके कब्जे से बरामद कार में जैमर लगा मिला है। पूछताछ में आरोपित होने पुलिस को बताया कि पुलिस से बचने के लिए ही जैमर लगाया था ताकि उन्हें ट्रेस ने किया जा सके।

आरोपितों के खिलाफ विभिन्न थानों में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं जिनमें सर्वाधिक 12 मुकदमे कादिरके खिलाफ है। इनके कब्जे से तमंचों के अलावा 18 एसीएम भी बरामद हुए हैं, जो अलग अलग स्थानों पर कारों से चोरी किए गए है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।