Move to Jagran APP

Muzaffarnagar News: हाथ में लिखा है अरुण चौहान...चार दिन से नहीं हुई पहचान, पुलिस को रजवाहे से मिली थी लाश

Muzaffarnagar News In Hindi मंगलवार को जानसठ पुलिस ने रजवाहे से बरामद किया था युवती का शव। युवती ने शरीर पर टी शर्ट और लोअर पहन रखा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचे कर शव को बाहर निकलवाया और उसकी पहचान के प्रयास किए। पुलिस ने मेरठ और आसपास के जिलों में युवती की फोटो शिनाख्त के लिए भेजी है।

By Mukesh Tyagi Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 25 May 2024 01:11 PM (IST)
Hero Image
Muzaffarnagar News: हाथ में लिखा है अरुण चौहान, नहीं हुई पहचान

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। जानसठ थाना क्षेत्र से चार दिन पहले रजवाहे से मिले युवती के शव की अभी पहचान नहीं हो सकी है। युवती के हाथ पर अरुण चौहान का नाम लिखा हुआ है। पहचान के लिए पुलिस आसपास के जिलों को युवती की फोटो भी भेज चुकी है। पुलिस का मानना है कि हत्या कहीं और करने के बाद शव को यहां रजवाहे में फेंका गया है।

मंगलवार देर शाम जानसठ थाना क्षेत्र के राजपुर कलां गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि रजवाहे में एक युवती का शव पड़ा है।

युवती की शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने फोटो खींचने के बाद शव मर्चरी भेज दिया। शुरूआत में पुलिस मान रही थी कि युवती आसपास के गांव की ही होगी लेकिन दो दिन बाद भी जब युवती के पहचान नहीं हुई तो पुलिस ने आसपास जिलों के अलावा हरिद्वार (उत्तराखंड) पुलिस को युवती के फोटो पहचान कराने के लिए भेज दिए लेकिन अब तक युवती के पहचान नहीं हो सकी थी।

ये भी पढ़ेंः यूपी के इस जिले में चला बुलडोजर तो कांप गए व्यापारी, कब्जा करने वालों से हुई तीखी बहस तो निगम ने नहीं दिया सामान

ये भी पढ़ेंः 2024 Cannes Film Festival; कान फिल्म फेस्टिवल में छाईं मेरठ की मानसी, दो और फेस्टिवल में लेंगी हिस्सा, हिंदी फिल्मों पर भी नजर

हत्या के बाद फेंका शव

एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया, युवती हाथ पर अरुण चौहान का नाम लिखा है। कमर और गले पर चोट के निशान से प्रतीत होता है कि हत्या करने के बाद युवती के शव का रजवाहे में डाला गया होगा। युवती की पहचान के लिए मेरठ, सहारनपुर, बिजनौर, हरिद्वार जिले की पुलिस को फोटो भेज कर मदद मांगी जा रही है। ताकि जल्द पहचान हो सके।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।