Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: 10वीं के छात्र की मौत से आक्रोशित भीड़ ने लगाया था जाम, पुलिस ने माता-पिता समेत 50 लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR

छात्र की मौत के बाद जाम लगाने वाले लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इसमें पुलिस ने छात्र के माता-पिता समेत छह लोगों को नामजद करते हुए 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालना आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। शनिवार को 15 वर्षीय दसवीं के छात्र ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Tue, 28 Nov 2023 05:48 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने माता-पिता समेत 50 लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। छात्र की मौत के बाद जाम लगाने वाले लोगों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इसमें पुलिस ने छात्र के माता-पिता समेत छह लोगों को नामजद करते हुए 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालना आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

शनिवार को अलमासपुर गांव के 15 वर्षीय दसवीं के छात्र ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया था, जिसकी इलाज के दौरान मेरठ में मौत हो गई थी। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन और ग्रामीणों ने अलमासपुर चौराहा पर शव को रखकर जाम लगा दिया था।

छात्र के स्वजन का आरोप था कि दसवीं की छात्रा के स्वजन ने कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर बेटे को पिला दिया था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। छात्र के स्वजन छात्रा के परिजनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग कर रहे थे।

नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह के आश्वासन पर छात्र के स्वजन जाम खोल दिया था। जाम के कारण घंटों जानसठ रोड पर यातायात प्रभावित रहा था और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा था। हालांकि रविवार देर रात छात्र के स्वजन की तहरीर पर पुलिस ने छात्रा के परिजनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू सिंह ने बताया कि एसआइ ज्ञानेंद्र नागर की तहरीर पर मृतक छात्र के पिता रविंद्र, ताऊ हरीश, फूफा दीपक, शिवम ठाकुर, अंकुश और छात्र की मां समेत 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी।