Move to Jagran APP

Police Encounter: मुजफ्फरनगर पुलिस की बदमाश से धांय धांय...आगे बदमाश पीछे खाकी, बाइक स्लिप हुई और एनकाउंटर में गिफ्तार किया इनामी

Muzaffarnagar Crime News In Hindi पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार आरोपित थाना रामराज से लूट के मामले में वांछित चल रहा था और इसके विरुद्ध 10 हजार का इनाम भी पुलिस ने घोषित किया था। पुलिस ने उसके पास से एक चोरी की बाइक पुरकाजी से लूटे गया एक कुण्डल 315 बोर का एक तमंचा व जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 30 Jan 2024 12:44 PM (IST)
Hero Image
Muzaffarnagar News: पुलिस मुठभेड़ में दस हजारी का ईनाम बदमाश घायल
संवाद सूत्र, छपार/मुजफ्फरनगर। बसेडा-भोकरहेडी मार्ग पर पुलिस व बदमाश की मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने से दस हजार का ईनाम बदमाश घायल हो गया। आरोपित के पास से पुलिस ने एक चोरी की बाइक, लूटे हुए कुण्डल व अवैध असलाह भी बरामद हुआ है।

सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि सोमवार देर रात में छपार थाना प्रभारी रोजन्त त्यागी पुलिस फोर्स के साथ गांव बसेडा में भोकरहेडी मार्ग पर स्थित नहर पटरी पर चेंकिग कर रहे थे, तभी भोकरहेडी की ओर से रहे बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगा।

पुलिस पर कर दिया फायर

पुलिस के द्वारा पीछे करने पर वह कुछ दुर चलने पर बाइक स्लिप होकर गिर गई, बदमाश ने खुद को गिरता देखकर पुलिस पर फायर झोंक दिया, पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसकी पहचान रूसब उर्फ सौरभ पुत्र सुभाष निवासी सलेमपुर उर्फ फैजीपुर थाना हेमपुर दीपा जनपद बिजनौर के रूप में हुई।

ये भी पढ़ेंः UP News: बरेली-आगरा हाईवे पर भीषण हादसा; रोडवेज बस और कंटेनर के बीच छात्राें से भरी ईको कार, तीन की मौत

आरोपित अपने साथियों के साथ मिलकर घरों में घुसकर चोरी व लूट की घटनाएं करता था। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।