Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UPPCL : बिजली विभाग का कारनामा, पैसे जमा करा लिए फिर भी नहीं लगा रहे थे मीटर- मजबूर होकर उपभोक्ता को देना पड़ा धरना

Bijli Vibhag UP बता दें कि बिजली विभाग के कर्मचारी अपनी लापरवाहियों से बाज नहीं आ रहे हैं। कर्मचारियों की लापरवाही का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ता है। बता दें कि पैसा खर्च करने के बाद भी उपभोक्ताओं को उसका फायदा नहीं मिल रहा है। रसीद लेने के बाद भी विभाग की ओर से मीटर नहीं लगाया जा रहा था।

By Rohitash Verma Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 24 Aug 2024 06:21 PM (IST)
Hero Image
कनेक्शन नही होने से नाराज व्यापारी धरने पर बैठ गया था।

संवाद सूत्र, भोपा। रसीद कटाने के तीन माह बाद भी विद्युत कनेक्शन नहीं दिए जाने से नाराज होकर बिजली घर पर धरना दे रहे व्यापारी को ऊर्जा निगम के अधिकारियों ने रात्रि में विद्युत कनेक्शन का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया। शनिवार को व्यापारी के यहां विद्युत कनेक्शन लगा दिया गया।

तीन महीने पहले किया था आवेदन 

भोपा क्षेत्र के गांव कादीपुर निवासी व्यापारी मनीष चौधरी ने तीन माह पहले कामर्शियल कनेक्शन के लिए आवेदन किया था लेकिन उसका विद्युत कनेक्शन नहीं लग पाया था। इससे तंग आकर शुक्रवार को वह भोपा बिजलीघर के सामने धरने पर बैठ गए थे।

जिस पर विद्युत विभाग के अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए रात्रि में ही धरना समाप्त कराया दिया था। शनिवार की सुबह विद्युत विभाग के एसडीओ जितेन्द्र सिंह, जेई इमरान नकवी विद्युत विभाग की टीम के साथ मनीष चौधरी की फैक्ट्री पर पहुंची तथा विद्युत लाइन, ट्रांसफॉर्मर व मीटर आदि लगाकर रसीद सौंप दी।

यह भी पढ़ें : UP Police Bharti : एक दिन में हो गया 10 साल छोटा, पकड़ा गया फर्जीवाड़ा- वर्दी पहनने के लिए युवक ने लगाई थी तरकीब