Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पीड़ितों ने दी पलायन की चेतावनी, मकान पर लिखा बिकाऊ है

सुभाषनगर मोहल्ले में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुई मारपीट के मामले में पीड़ितों ने पलायन की चेतावनी दी है। उन्होंने अपने मकान पर यह मकान बिकाऊ है लिखवा दिया है। आरोप है कि मारपीट करने वाले समुदाय विशेष के आरोपितों पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

By JagranEdited By: Updated: Sun, 20 Feb 2022 11:33 PM (IST)
Hero Image
पीड़ितों ने दी पलायन की चेतावनी, मकान पर लिखा बिकाऊ है

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। सुभाषनगर मोहल्ले में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुई मारपीट के मामले में पीड़ितों ने पलायन की चेतावनी दी है। उन्होंने अपने मकान पर 'यह मकान बिकाऊ है' लिखवा दिया है। आरोप है कि मारपीट करने वाले समुदाय विशेष के आरोपितों पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के सुभाषनगर मोहल्ले में पांच दिन पहले सहारनपुर में तैनात सिपाही के स्वजन का गाड़ी खड़ी करने को लेकर पड़ोसियों से विवाद हो गया था। आरोप है कि सिपाही के स्वजन ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर मारपीट की थी। इसी बीच किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित पक्ष की ओर से सोनिया ने शाहरुख, फैज, कैफ, नोनू, ताज और नाज को नामजद करते हुए बलवा समेत अन्य आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस दबाव में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोपित उन्हें धमकी दे रहे हैं।

उधर, नई मंडी कोतवाल पंकज पंत ने बताया कि दो आरोपितों ताज और नाज को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीन आरोपित नाबालिग हैं। बाकी आरोपितों को शीघ्र ही दबोच लिया जाएगा।

लूट के आरोपित का चालान

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पुरकाजी में लूट के आरोपित का पुलिस ने चालान कर दिया। पुलिस के अनुसार चार फ़रवरी को क्षेत्र में बदमाशों ने ट्रक से सोलर पैनल लूट लिया था। आगरा के धनौली निवासी विष्णु तोमर की शिकायत पर लूट में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। मामले में रविवार को ग़ा•ायिाबाद के थाना मसूरी के गांव नाहल निवासी फजर मोहम्मद पुत्र फारुख को सोनाली नदी के पुल के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपित से तमंचा 315 बोर तथा दो •िांदा कारतूस बरामद किए गए। रविवार को पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया। ई-रिक्शा की टक्कर से टक्कर से दंपति घायल

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पुरकाजी के कम्हेड़ा निवासी मुनीर आलम पत्नी मोहसिना संग रविवार को दोपहर में बारह बजे बाइक से पुरकाजी आ रहा था। स्वजन के अनुसार गंग नहर पर विपरीत दिशा से आए ई-रिक्शा से बाइक की टक्कर हो गई। दोनों सड़क पर गिरकर घायल हो गए। ग्रामीणों व पुलिस ने घायलों को पीएचसी भिजवाया, जहां से गंभीर हालत के चलते दंपति को •िाला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।