Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुजफ्फरनगर में बाल-बाल बचे ग्रामीण, हाइटेंशन लाइन समेत गिरे चार खंभे; तीन घंटे तक नहीं पहुंचे विद्युत कर्मी

शुक्रवार सुबह लगभग साढ़े 6 बजे मुजफ्फरनगर जिले नगर कोतवाली क्षेत्र के शाहबुद्दीनपुर गांव में हाइटेंशन तार समेत चार पोल धराशायी होने से हड़कंप मच गया। अच्छी बात यह रही कि इन पोल्स की चपेट में कोई नहीं आया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी बिजली विभाग के कर्मचारियों को दी लेकिन लापरवाही का आलम यह है कि घटना के तीन घंटे बाद तक कोई कर्मी वहां नहीं पहुंचा।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Updated: Fri, 26 Jul 2024 01:41 PM (IST)
Hero Image
ग्राम शाहबुद्दीनपुर में मुख्य मार्ग पर हाइटेंशन विद्युत लाइन समेत गिरे चार खंभे। सौ. ग्रामीण

 जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव शाहबुद्दीनपुर में हाइटेंशन लाइन समेत चार खंभे बीच रास्ते पर धराशायी हो गए। कई ग्रामीण विद्युत लाइन की चपेट में आने से बचे। ऊर्जा निगम के अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई, लेकिन तीन घंटे बाद भी विद्युत कर्मी मौके पर नहीं पहुंचे।

यह हादसा शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े छह बजे हुआ। ग्राम शाहबुद्दीनपुर के मुख्य मार्ग पर सड़क किनारे लगी हाइटेंशन विद्युत लाइन के चार खंभे रास्ते पर गिर गए। इसी दौरान कुछ ग्रामीण अपने खेतों की तरफ जा रहे थे, जो विद्युत लाइन की चपेट में आने से बाल बाल बचे। इसके बाद ऊर्जा निगम के अधिकारियों को सूचना दी गई।

लगभग दस बजे तक भी ऊर्जा निगम की तरफ से कोई कर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। ग्रामीण अनुज, राहुल और अक्षय ने बताया कि विद्युत लाइन और खंभे गिरने की वजह से आवागमन बाधित हो गया है। हादसे के बाद विद्युत आपूर्ति बंद कर दी गई थी, जिससे कोई अनहोनि नहीं हो सकी। 

मुजफ्फरनगर जिले की अन्य खबरें पढ़ने के लिए लिंक को क्लिक करें