Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Viral Photo: दूल्हे ने शादी से पहले किया कुछ ऐसा, पुलिस-प्रशासन के आगे गिड़गिड़ाने पर मजबूर हुए बराती

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बारात लेकर जा रहे एक दूल्हे कार पर स्टंट कर रहा था। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एसयूवी को अपने कब्जे में कर लिया। सहारनपुर जनपद के भायला गांव से अंकित नाम के एक दूल्हे की बारात मंगलवार को मेरठ के कुसावली गांव में जा रही थी।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 13 Mar 2024 07:17 AM (IST)
Hero Image
मुजफ्फरनगर जनपद में बारात लेकर जा रहे एक दूल्हे कार पर स्टंट किया।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर । अक्सर शादी के लिए जा रही बारात में दूल्हा कार के अंदर बैठा रहता है। लेकिन, यूपी में के एक दूल्हे ने हद कर दी। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक दूल्हा शादी के जोड़े में एसयूवी पर खड़ा है।

हालांकि, दुल्हे को इस हरकत की कीमत भी चुकानी पड़ी। पुलिस ने एसयूवी को जब्त कर लिया। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में बारात लेकर जा रहे एक दूल्हे कार पर स्टंट कर रहा था।

पुलिस के आगे गिड़गिड़ाने लगे बाराती

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने कार रुकवाते हुए उसे कब्जे में ले लिया। कार जब्त किए जाने के बाद दूल्हा और बाराती पुलिस के आगे गिड़गिड़ाने लगे।

ड्रोन से शूट हो रहा था दूल्हे का स्टंट

सहारनपुर जनपद के भायला गांव से अंकित नाम के एक दूल्हे की बारात मंगलवार को मेरठ के कुसावली गांव में जा रही थी। इसी दौरान मुजफ्फरनगर जनपद के मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाइवे पर दूल्हे अंकित ने कार पर चढ़कर स्टंट करने लगा। इस स्टंट को ड्रोन से शूट किया जा रहा था। पुलिस इस मामले की जांच करते हुए आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में गैंगस्टर काला जठेडी और लेडी डॉन की हुई शादी, सामने आईं फोटो और VIDEO; मेहमानों से ज्यादा मौजूद थे पुलिसकर्मी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें