Move to Jagran APP

Weather Update: मुजफ्फरनगर में बदला मौसम, एक घंटे झमाझम बारिश ने दिलाई उमस से राहत; सड़कों व कॉलोनियों में जलभराव

Weather Update Muzaffarnagar News एक घंटे की बारिश ने पिछले कई दिनों की उमस से राहत पहुंचाई है। सावन के पहले दिन बरसात की शुरुआत झमाझम बारिश से होने से लोगों ने राहत महसूस की है। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि आने वाले एक से दो दिनों तक बारिश हो सकती है। रात के तापमान में भी गिरावट हो सकती है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 22 Jul 2024 11:29 AM (IST)
Hero Image
Weather Update: मुजफ्फरनगर में बरसात के बीच जलभराव से गुजरती गाड़ियां।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। मौसम का मिजाज सोमवार की सुबह बदल गया। कई दिन से पड़ रही उसम भरी गर्मी के बाद बादल छाए और फिर झमाझम वर्षा हुई। लगभग एक घंटा चली वर्षा की वजह से उमसभरी गर्मी से निजात मिल गई, लेकिन शहर के कई इलाकों में जलभराव की वजह से लोगों को परेशानियों का भी सामना करना पड़ा।

नगर पालिका की तरफ से नालों की सफाई के तमाम दावे किए गए, लेकिन वर्षा ने दावों की पोल खोल दी। सोमवार की सुबह से बादल छाए हुए थे। सुबह लगभग पौने दस बजे से वर्षा आरंभ हुई और लगभग एक घंटा तक जमकर पानी बरसा।

नहाने के लिए घरों से निकले बच्चे

बारिश में नहाने को बच्चों की टोलियां घरों से बाहर निकल आईं और वर्षा का जमकर आनंद लिया। लगभग पौने 11 बजे तक वर्षा चलती रही। इसकी वजह से मौसम का मिजाज नरम पड़ गया है। क्योंकि बीते कई दिन से उमसभरी गर्मी ने हाल बेहाल कर रखा था।

भारी बारिश से कॉलोनियों में हुआ जलभराव।

कॉलोनियों में भी जलभराव

उधर, शहर के शिवचौक, कच्ची सड़क, गांधी कॉलोनी, फक्करशाह चौक खालापार, महावीर चौक के निकट समेत कई इलाकों में रास्तों पर जलभराव भी हो गया। खालापार में फक्करशाह चौक के निकट तो दुकानों में भी पानी घुस गया। इसकी वजह से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। 

ये भी पढ़ेंः Bulldozer Action: बरेली में हिंदुओं पर हमला करने के आरोपितों के मकानों पर चलेगा बुलडोजर, लाल निशान लगाए

ये भी पढ़ेंः आगरा के इंजीनियर की अमेरिका में हत्या केस; पुलिस कार्रवाई न होने से परेशान पिता, सांसद बोले- विदेश मंत्री से करेंगे बात

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।