Move to Jagran APP

पत्नी जल्दी सो गई तो पति चला गया साली के कमरे में, देर रात जब बहन की आईं आवाज तो हांफते हुए अंदर घुसी महिला- नजारा देख उड़े होश

शाहपुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने तितावी थाने में मुकदमा दर्ज कराया जिसमें पीड़ित ने बताया है कि 14 साल पहले उसकी शादी तितावी थाने के एक गांव निवासी इमरान से हुई थी। शादी के बाद से ही इमरान दहेज की लिए प्रताड़ित कर रहा था। ससुराल वालों ने कई बार पति को समझाने का प्रयास किया लेकिन नहीं माना।

By Mukesh Tyagi Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 11 Oct 2024 09:41 PM (IST)
Hero Image
पत्नी ने पति पर केस दर्ज कराया है।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। छोटी बहन से दुष्कर्म के प्रयास का विरोध करने पर पति ने पहले पत्नी के साथ मारपीट की और तीन तलाक देकर निकाल दिया। पीड़िता के भाई ने विरोध किया तो आरोपित ने उसके साथ भी मारपीट की।

14 साल पहले हुई थी महिला की शादी

शाहपुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने तितावी थाने में मुकदमा दर्ज कराया, जिसमें पीड़ित ने बताया है कि 14 साल पहले उसकी शादी तितावी थाने के एक गांव निवासी इमरान से हुई थी। शादी के बाद से ही इमरान दहेज की लिए प्रताड़ित कर रहा था।

ससुराल वालों ने कई बार पति को समझाने का प्रयास किया लेकिन नहीं माना। एक दिन पति ने छोटी बहन की शादी अपने छोटे भाई से कराने की शर्त रखते हुए मायके वालों से कहा था कि अगर वह अपनी छोटी बेटे की शादी उसके भाई से कर देंगे तो पत्नी को दहेज की लिए परेशान नहीं करेगा।

छोटी बहन पर रखता था गंदी नजर 

दामाद की शर्त पर मायके वालों ने छोटी बहन की शादी पति के छोटे भाई से कर दी। पीड़िता के मुताबित, छोटी बहन की शादी के बाद उसे पता चला कि पति उसे पर बुरी नजर रखता है। विरोध करने पर पति ने तलाक देने के धमकी देता था। पीड़िता ने बताया, नौ अक्टूबर की रात को पति कश्मरी से वापस लौटा और पानी के पीने के बाद वह मोबाइल देखने लगा।

कमरे में अपनी साली से कर रहा था दुष्कर्म का प्रयास 

पीड़िता ने बताया, कुछ देर बाद उसकी आंख लग गई। रात दो बजे छोटी बहन के चीखने की आवाज सुनकर वह जब कमरे से बाहर निकली तो देखा पति छोटी बहन से दुष्कर्म का प्रयास कर रहा। किसी तरह उसने पति के चंगुल से छोटी बहन को बचाया। इससे गुस्साए पति ने दोनों की लाठी डंडों से पिटाई की।

रातभर पिटाई करने का लगाया आरोप

घटना के समय घर में कोई नहीं होने के कारण पति रात भर पिटाई करता रहा। अगले दिन घटना की जानकारी मिलने पर भाई आया तो पति ने उसके साथ भी मारपीट की और तीन तलाक देकर उसे व उसकी छोटी बहन को घर से निकाल दिया। तितावी थानाध्यक्ष मानवेंद्र भाटी ने बताया, पति इमरान पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के बाद आरोपित पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें : यूपी के बदायूं का महिला अस्पताल बना लोगों की पंचायत का अड्डा, मरीज सोते हैं जमीन पर- लोग बेड पर लड़ाते हैं गप्पे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें