Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुजफ्फनगर में सनसनीखेज वारदात; बस स्टैंड पर एएनएम पर बलकटी से किया हमला, आरोपित ने खुद को खत्म करने के लिए खाया जहर

बस स्टैंड पर एक महिला को बलकटी से हमला करने की घटना के बाद दहशत का माहाैल कायम हो गया। महिला पर हमला करने के बाद व्यक्ति ने जहर खा लिया। ये घटना रतनपुरी के बड़सू गांव के बस स्टैंड पर घटित हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को अस्पताल भेजा लेकिन चिकित्सकों की देखरेख में उसका उपचार किया जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 19 Mar 2024 01:25 PM (IST)
Hero Image
महिला को बल्कटी से हमला, व्यक्ति ने स्वयं जहर पीया। फाइल फोटो।

संवाद सूत्र, रतनपुरी (मुजफ्फरनगर)। रतनपुरी थाना क्षेत्र के बड़सू गांव में बस स्टैंड पर सरेराह बल्कटी से काटकर घायल कर दिया। इसके बाद आरोपित ने स्वयं भी जहरीला पदार्थ खा लिया। मृतका स्वास्थ्य विभाग में एएनएम के पद पर तैनात है। सरेराह वारदात से गांव में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए मोदीपुरम के एसडीएस ग्लोबल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एएनएम थी महिला

गांव बड़सू निवासी अनुसूचित वर्ग की सुषमा पत्नी रामकुमार शामली जनपद के कांधला क्षेत्र में स्वास्थ्य विभाग में एएनएम है। मंगलवार सवा दस बजे वह ड्यूटी पर जाने के लिए बस स्टैंड पर खड़ी थी। तभी गांव का रहने वाला सुबोध पुत्र लाल सिंह बाइक पर सवार होकर महिला के पास पहुंचा। पहले उससे कुछ क्षण के लिए बात की, इसके बाद बल्कटी उठाकर उसके सिर पर कई प्रहार किए।

Read Also: वाह यूपी पुलिस! जिस अपराध में सजा काट चुका व्यक्ति उसी में पुलिस फिर पकड़ लाई, अदालत ने खाकी को...

आरोपित ने खा लिया जहरीला पदार्थ

महिला को मरणासन्न हालत छोड़ कर आरोपित ने स्वयं भी जहरीला पदार्थ खा लिया और उसके पास बैठ गया। सरेआम वारदात से गांव में अफरातफरी मच गई। हत्या की सूचना पर तत्काल रतनपुरी थानाध्यक्ष अक्षय शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों को मोदीपुरम के एसडीएस ग्लोबल स्कूल में भर्ती कराया है।

Read Also: Pilibhit News: इबादतगाह में बगैर इजाजत लाउडस्पीकर बजाने पर आमने-सामने आए दो समुदाय, लोगों ने किया हंगामा, मौके पर दौड़े अधिकारी

तीन बच्चों की मां है महिला, व्यक्ति है विधुर

मृतका सुषमा तीन बच्चों की मां है, जबकि आरोपित व्यक्ति विधुर है। दोनों अनुसूचित वर्ग से हैं। थानाध्यक्ष रतनपुरी ने बताया, कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। पुलिस दोनों के स्वजन से पूछताछ कर रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर