Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : बिहार से लग्जरी कार से आ रहे थे यूपी, नाके पर पुलिस को देखकर बढ़ा दी स्पीड- रोककर ली तलाशी तो खुली पोल

Muzaffarnagar News in Hindi बिहार में किस जगह से गांजा आता है। इसकी जानकारी पकड़े गए बदमाशों को नहीं है। उन्होंने बताया सचिन पर पांच और राहुल पर आठ मुकदमे दर्ज है। दोनों पहले भी जेल जा चुके है। राहुल की जेल में भी सचिन से मुलाकात हुई थी। उन्होंने बताया तीनों बदमाशों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

By Mukesh Tyagi Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 23 Aug 2024 06:41 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। लग्जरी कार से जिले में खपाने के लिए लाया जा रहा आठ लाख रुपये के गांजे के साथ पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपित से पुलिस ने कार और नकदी भी बरामद की है। पुलिस तीनों बदमाशों पर गैंगस्टर की कार्रवाई करेगी।

लग्जरी कार से आते थे डिलीवरी देने 

पुलिस लाइन सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया, एसएसपी अभिषेक सिंह के आदेश पर पूरे जिले में मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले माफिया के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।

इसी कड़ी में नगर कोतवाल अक्षय शर्मा, एसआइ मानवेंद्र भाटी, हेड कांस्टेबल राहुल कुमार, प्रवीन कुमार, अमित तेवतिया, रोहित तेवतिया, कांस्टेबल संदीप कुमार प्रवीन भाटी और रवि कुमार के साथ गुरुवार आधी रात के बाद चेकिंग कर रहे थे। तभी उन्हें सूचना मिली थी कि मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला गिरोह लग्जरी कार से चरथावल की तरफ से गांजे की डिलीवरी करने आ रहे है।

डिग्गी में निकले तीन बोरे

सूचना के आधार पर टीम ने न्याजूपुरा रोड स्थित गुडलक बैंक्वेट हाल के पास माफिया को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया। थाना प्रभारी अक्षय शर्मा ने टार्च की रोशनी मारकर कार को रोकने का प्रयास किया तो उसमें सवार माफिया पुलिस को गच्चा देकर भागने लगे लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को स्विफ्ट डिजायर कार के साथ पकड़ लिया। पुलिस ने कार की डिग्गी की तलाशी ली तो उसके अंदर से प्लास्टिक के तीन बोरों में 55 किलो 800 सौ ग्राम गांजा मिला।

एसपी सिटी ने तीनों बदमाशों के नाम सचिन उर्फ बिट्टू पुत्र महेंद्र सिंह निवासी पावटी गांव थाना जानी मेरठ, राहुल पुत्र योगेंद्र व गजेंद्र पुत्र हरपाल निवासीगण लच्छेड़ा गांव थाना मंसूरपुर बताया। उन्होंने पकड़े गए गांजे की कीमत आठ लाख सैंतीस हजार रुपये बताई है।

उन्होंने बताया, गांजा बिहार से तस्करी कर जिले में खपाने के लिए तीनों बदमाश कार से लेकर आ रहे थे। उन्होंने बताया, गांजा बिहार से 15 किलो के पैकेट में कभी ट्रेन से तो कभी बस से आता है, जिसे तीनों बदमाश कभी मेरठ से तो कभी दिल्ली या फिर गाजियाबाद से लेकर आते हैं।

यह भी पढ़ें : UP News : स्कूल के बराबर में ही बिक रही शराब, शराबी घुस आते हैं अंदर- प्रधानाचार्य ने सीएम योगी को लिखा पत्र

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर