Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: पुलिस मुठभेड़ में 10 हजार का इनामी लुटेरा गिरफ्तार, बदमाश के खिलाफ दर्ज हैं दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे

Noida Police Encounter बदमाश के पास से चोरी की बाइक और एक तमंचा बरामद हुआ है। पैर में गोली लगने के चलते घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।आरोपित नेमपाल वर्ष 2017 के एक मुकदमे में वांछित चल रहा था। आरोपित के पास से चोरी की एक बाइक और एक तमंचा बरामद किया है। बदमाश के खिलाफ पहले से दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Mon, 04 Sep 2023 07:33 AM (IST)
Hero Image
Noida: पुलिस मुठभेड़ में 10 हजार का इनामी लुटेरा गिरफ्तार

नोएडा, जागरण संवाददाता। कोतवाली फेज-तीन पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 10 हजार रुपये के इनामी लुटेरे को गिरफ्तार किया है। बदमाश के पास से चोरी की बाइक और एक तमंचा बरामद हुआ है। पैर में गोली लगने के चलते घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डीसीपी सेंट्रल सुनीति ने बताया कि जिला संभल के गांव रजवाना का नेमपाल शातिर लुटेरा है। इस पर 10 हजार रुपये का इनाम पुलिस की ओर से घोषित किया गया था। पुलिस को इस बदमाश की लंबे समय से तलाश थी।

रविवार रात बाइक पर सवार होकर सेक्टर-71 के पास से गुजर रहा था। इसे रुकने का इशारा किया तो पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में नेमपाल के पैर में गोली लग गई। जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।

2017 से एक मुकदमे में वांछित चल रहा था नेमपाल

आरोपित के पास से चोरी की एक बाइक और एक तमंचा बरामद किया है। यह बाइक दिल्ली के अशोक नगर थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी। नेमपाल वर्ष 2017 के एक मुकदमे में वांछित चल रहा था। आरोपित के खिलाफ विभिन्न थानों में करीब दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर