Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: यमुना एक्सप्रेस-वे पर पर दिखा कोहरे का कहर, नोएडा से आगरा की ओर जाने वाली लेन पर 20 वाहन टकराए

दिल्ली-एनसीआर में आज बुधवार की सुबह वातावरण में घने कोहरे की चादर छाई हुई है। यमुना एक्सप्रेस-वे पर इसका असर भी देखने को मिला है। ताजा जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुबह नोएडा से आगरा की ओर जाने वाली लेन पर दयानतपुर गांव के समीप 20 वाहन एक दूसरे से टकरा गए। इससे मौके पर लंबा जाम लग गया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Wed, 27 Dec 2023 11:29 AM (IST)
Hero Image
यमुना एक्सप्रेस-वे पर पर दिखा कोहरे का कहर

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। दिल्ली-एनसीआर में आज बुधवार की सुबह वातावरण में घने कोहरे की चादर छाई हुई है। यमुना एक्सप्रेस-वे पर इसका असर भी देखने को मिला है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुबह नोएडा से आगरा की ओर जाने वाली लेन पर दयानतपुर गांव के समीप 20 वाहन एक दूसरे से टकरा गए। इससे मौके पर लंबा जाम लग गया। सूचना पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची है। इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Also Read-

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, बुधवार सुबह कोहरे के कारण दृश्यता कम होने से ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर कई वाहन टकरा गए। अधिकारियों के मुताबिक, घटना सुबह करीब आठ बजे जेवर थाना क्षेत्र के दयानतपुर इलाके में एक्सप्रेसवे के आगरा से नोएडा लेन पर हुई है।

घटना में किसी भी व्यक्ति को बड़ी चोट नहीं आई है, जबकि घायलों की संख्या का अभी पता नहीं चल पाया है। अधिकारी ने बताया कि अधिकांश क्षतिग्रस्त वाहनों को एक्सप्रेसवे से हटा दिया गया है और इस मार्ग पर सामान्य यातायात फिर से शुरू हो गया है।

एनसीआर में आज सुबह वातावरण में घने कोहरे की चादर देखने को मिली। यमुना एक्सप्रेस-वे पर इसका असर भी देखने को मिला है। यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुबह नोएडा से आगरा की ओर जाने वाली लेन पर दयानतपुर गांव के समीप 20 वाहन एक दूसरे से टकराए pic.twitter.com/Jpuf9kJ5Td— Abhishek Tiwari (@abhishe_tiwary) December 27, 2023