Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा में बर्गर का लालच देकर पांच साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, आरोपी को मामा कहकर पुकारती थी बच्ची

नोएडा के जारचा कोतवाली क्षेत्र में एक पांच साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। आरोपी ने बच्ची को बर्गर खिलाने के बहाने खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता बच्ची आरोपी को मामा कहकर पुकारती थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

By Ajab Singh Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 29 Sep 2024 05:54 PM (IST)
Hero Image
नोएडा में बर्गर का लालच देकर पांच साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के जारचा कोतवाली क्षेत्र में बर्गर खिलाने के बहाने खेत में ले जाकर एक पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपित को धर दबोचा। आरोपित की पहचान एक गांव के रहने वाले अमित प्रजापति के रूप में हुई है। आरोपित रिश्ते में बच्ची का मामा लगता है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एडीसीपी अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि जारचा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक महिला पति से विवाद के बाद अपने मायके में रह रही है। महिला की एक पांच साल की बच्ची है। आरोप है कि शनिवार को महिला किसी काम से बाहर गई हुई थी। घर पर बच्ची अकेले थी। पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसकी बेटी को बर्गर खिलाने के बहाने खेतों में ले गया। वहां ले जाकर आरोपित ने बच्ची के साथ दरिंदगी की।

आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया

बच्ची रोते हुई घर पहुंचकर आपबीती बताई। बच्ची की हालत देख परिवार के लोग दंग रह गए। आनन-फानन में उसे अस्पताल भर्ती कराया। सूचना पुलिस को दी गई। पीड़ित स्वजन की शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित को रेलवे लाइन के समीप से धर दबोचा। पुलिस ने आरोपित के साथ सख्ती से पूछताछ की तो आरोपित ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

बच्ची के पड़ोस में रहता था आरोपी

आरोपित पड़ोसी होने के कारण बच्ची के घर आता जाता था। बच्ची उसे मामा कहकर पुकारती थी। जिस कारण ग्रामीणों को भी कोई शक नहीं हुआ। जान पहचान होने के कारण बच्ची भी उसके साथ चली गई। पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपित ने बच्ची को बिस्किट व बर्गर खिलाने का लालच दिया था। जिसके बाद धान के खेत में ले जाकर बच्ची की साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ेंः Noida News: मंदिर हटाने के लिए सोसायटी पहुंची प्राधिकरण की टीम, स्थानीय लोगों ने किया जमकर विरोध

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें