Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: आंसुओं में बदली 9 साल की मासूम की खुशियां, कमरे में ले जाकर शख्स ने किया दुष्कर्म; बच्ची के चीखने पर...

Noida Crime नोएडा के कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के गांव सलारपुर में नौ वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप किराए के कमरे में रहने वाले पड़ोसी युवक पर लगा है। दुष्कर्म के बाद बच्ची हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Thu, 21 Sep 2023 01:13 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडा, जागरण संवाददाता। Noida Crime: नोएडा के कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र के गांव सलारपुर में नौ वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप किराए के कमरे में रहने वाले पड़ोसी युवक पर लगा है। दुष्कर्म के बाद बच्ची हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

बच्ची के पिता ने पुलिस में दर्ज एफआईआर में बताया कि मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे के करीब वह कमरे में सो रहे थे। नौ वर्ष की बेटी कमरे के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान उसी मकान में किराए के कमरे में रहने वाले फरुर्खाबाद के सौरभ ने बच्ची को दबोच लिया और कमरे के अंदर ले जाकर दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें- Baghpat News: दो सगे भाइयों ने महिला ढाया जुल्म- पहले अश्लील वीडियो किया वायरल, शिकायत करने पर की मारपीट

बच्ची के चीखने परपिता सहित अन्य लोग बाहर निकले और आरोपित को दबोच लिया। आरोपित एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। बच्ची एक प्राइवेट स्कूल की छात्रा है। घटना के बाद बच्ची सदमे में है और किसी भी अजनबी को देखकर चीख पड़ती है। मैनपुरी की बच्ची के पिता कामगार हैं। आरोपित और बच्ची एक ही मकान में अलग-अलग कमरे में किराये पर रहते हैं।

घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। उसके खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। बच्ची का उपचार कराया जा रहा है।

रिपोर्ट इनपुट- गौरव भारद्वाज

यह भी पढे़ं- Noida News: फ्लैट दिलाने के बहाने लखनऊ की युवती से दुष्कर्म, नशीला पदार्थ पिलाकर की घिनौनी हरकत