Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'दामिनी जैसा कर दूंगा हाल', दबंग पड़ोसी की धमकी से दहशत में परिवार; बेटियों ने घर से निकलना किया बंद

Noida Crime News नोएडा के एक गांव में दबंग पड़ोसी ने महिला और उसके परिवार के सदस्यों पर लोहे की रोड से हमला कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि पड़ोसी ने बेटियों के साथ छेड़छाड़ भी की। आरोप है कि आरोपित पड़ोसी ने दामिनी जैसा हाल करने की धमकी दी है। ऐसे में उसकी बेटियों ने डर की वजह से घर से निकलना बंद कर दिया है।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 26 Aug 2024 04:56 PM (IST)
Hero Image
सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव में पड़ोसी ने महिला पर हमला किया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नोएडा। Noida Crime News नोएडा में सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव में घर के बाहर खाट पर आचार सुखा रहीं महिला का पड़ोसी से विवाद हो गया। आरोप है कि पड़ोसी ने लोहे की रोड से हमला किया। महिला और उसकी तीन बेटियाें का दामिनी जैसा हाल करने की धमकी दी। परिवार ने घर का गेट बंद कर जान बचाई।

वहीं, पीड़िता ने यौन उत्पीड़न, चोट पहुंचाने, उकसावे में हमला करने, धमकी देने व अपमानित करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- मेरठ में भांजी को सगे मामा से हो गया प्यार, साथ रहने की जिद पर अड़ी- जमकर चले लाठी डंडे

उधर, महिला ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 20 अगस्त को बेटी घर के बाहर आचार सुखाने के बाद चारपाई को झाड़ रही थी। पड़ोसी मुकेश आया और अभद्रता करते हुए बेटी के साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपित घर पर आया और गालियां देनी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें- मेरठ SSP ने उठाया बड़ा कदम, लापरवाह एसओ और चौकी प्रभारी को दिया बड़ा झटका- सभी थानों में मची खलबली

इस बारे में पीड़िता ने पति को बताया तो आरोपित मुकेश, सुभाष, गंगावासी व उनकी पत्नी ने लाठी-डंडों और लोहे की रोड से हमला कर दिया। पीड़िता के परिवार ने किसी तरह अपने घर का दरवाजा बंद कर जान बचाई। आरोपितों ने अभद्रता करते हुए बेटियों और उन्हें आपत्तिजनक शब्द कहे। कहा कि लोहे की रोड से दामिनी जैसा हाल कर दूंगा।

घटना से बेटियां डरीं, घर से निकलना किया बंद

महिला ने बताया कि घटना के बाद से बेटियां डरी हुई हैं। बेटा को भी नौकरी करने जाने में डर लगा रहता है। आरोपितों ने बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़िता ने पति और उसकी हत्या करवाए जाने की आशंका जताई है। वहीं पीड़िता का आरोप है कि पुलिस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। इससे आरोपितों के हाैंसले बुलंद हैं।

पुलिस ने पहले की शांतिभंग में कार्रवाई, फिर मुकदमा दर्ज

इस मामले को लेकर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष पारिवारिक हैं। विवाद की जानकारी मिलने पर शुक्रवार को दोनों पक्ष के लोगों के खिलाफ शांतिभंग की धारा में कार्रवाई कर दी थी। हालांकि, इस मामले में वीडियो सामने आने पर पीड़ित महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मामले में जांच कराई जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर