Move to Jagran APP

Dadri News: युवती ने उठाया खौफनाक कदम, सामने आई मौत की बड़ी वजह; गांव में गम का माहौल

दादरी के एक गांव में एक युवती ने गृह क्लेश के चलते खौफनाक कदम उठा लिया। युवती की मौत से गांव में गम का माहौल है। उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। जल्द ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती की मौत का सच सामने आएगा।

By narendra kumar tomar Edited By: Kapil Kumar Published: Thu, 04 Jul 2024 04:18 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 04:18 PM (IST)
दादरी के एक गांव में युवती ने जहर खाकर जान दे दी।

जागरण संवाददाता, दादरी। कोतवाली जारचा क्षेत्र के एक गांव में युवती ने गृह क्लेश के कारण जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस आत्महत्या के कारणों को तलाशने में भी जुटी है।

पुलिस के अनुसार, कोतवाली दादरी क्षेत्र के प्यावली गांव का हरि खेती बाड़ी कर परिवार का भरण-पोषण करता है। उसकी पहली पत्नी से तीन लड़कियां हैं, दो की शादी हो गई है। दूसरी पत्नी से एक लड़की व दो लड़के हैं।

युवती ने खाई थीं जहर की तीन गोलियां

बताया गया कि सबसे छोटी लड़की मोनिका ने मंगलवार रात को गृह क्लेश के कारण जहर की तीन गोलियां खा लीं। तबीयत बिगड़ने पर स्वजन ने उसे दादरी के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

एनटीपीसी चौकी प्रभारी मनोज राय ने बताया कि प्यावली गांव के हरि की बेटी ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए स्वजन से वार्ता की जा रही है।

यह भी पढ़ें- जश्न की तस्वीरें: ढोल पर थिरके रोहित, भांगड़ा करते दिखे सूर्यकुमार, कोहली ने लुटाया प्यार; BCCI ने PM मोदी को दी नंबर-1 की जर्सी

युवती की मौत को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा

युवती की मौत को लेकर जहां गांव में गम का माहौल बना हुआ है तो वहीं लोगों में अलग-अलग तरह की चर्चाएं भी चल रही हैं। युवती की मौत को लेकर कोई कुछ कर रहा है तो कोई इसे बहुत गलत कदम उठाना बता रहा है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस-AAP की राहें जुदा, दिल्ली और हरियाणा में अलग-अलग विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.