Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video Viral: छी! थूक लगाकर सेंक रहा था रोटी, वीडियो देख एक्शन में आई पुलिस; होटल पर जड़ा ताला

Spiting on roti Video उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में थूक लगाकर तंदूर में रोटी सेंकने का मामला सामने आया तो लोगों में खलबली मच गई। उधर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपित जाने आलम को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने एक्शन लेते हुए होटल पर ताला भी जड़ दिया है। पढ़िए आखिर पूरा मामला क्या है?

By narendra kumar tomar Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 17 Sep 2024 07:40 PM (IST)
Hero Image
ग्रेटर नोएडा में थूक लगाकर रोटी सेंकने वाला आरोपित गिरफ्तार। फाइल फोटो

संवाद सहयोगी, दनकौर (ग्रेटर नोएडा)। Greater Noida ग्रेटर नोएडा में दनकौर कस्बा स्थित एक होटल में रोटी पर थूक लगाकर तंदूर में सेंकने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आरोपित रोटी पर थूक लगाता हुआ दिख हो रहा है।

उधर, वीडियो वायरल Spiting on Roti Video होने के बाद स्थानीय लोगों में काफी रोष है। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही होटल को भी बंद कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

37 सेकेंड का वीडियो हुआ वायरल

कस्बे के सालारपुर रोड स्थित एक होटल पर काम करने वाले व्यक्ति का रोटी पर थूक लगाकर तंदूर में सेंकने का वीडियो सोमवार रात से वायरल हो रहा है। करीब 37 सेकेंड के वीडियो में आरोपित कई बार रोटी पर थूकता हुआ दिख रहा है।

सूचना के बाद आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपित को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपित का नाम जाने आलम है, जो जारचा का रहने वाला है।

8 साल से होटल पर काम करता था आलम

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि करीब आठ वर्ष से वह होटल पर तंदूरी रोटी बनाने का काम करता है। कोतवाली प्रभारी मुनेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी होते ही आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है।

— Kapil Kumar (@KapilKumar77025) September 17, 2024

यह भी पढ़ें- Dial 112: जरूरतमंदों तक कम समय में पुलिस सहायता, बस कॉल करने की देर फौरन पहुंचेगी पीआरवी; नई व्यवस्था लागू

पुलिस के अनुसार, मंगलवार को उसे न्यायालय में पेश किया गया। साथ ही लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए होटल को भी बंद करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें- भोजपुर में नर्तकियों के सामने ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल; पुलिस बोली- सख्त कार्रवाई करेंगे

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर