Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Crime: पिट रहे युवक को बचाने पहुंचे व्यक्ति के पेट में घोंपा चाकू, चार लोगों पर केस दर्ज

नोएडा के थाना फेज-दो इलाके में लाठी-डंडों से पिट रहे एक युवक को बचाने गए युवक पर चाकू से हमला हो गया। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद पीड़ित ने चार अज्ञात पर केस दर्ज कराया। पुलिस ने अब इस मामले में जांच तेज कर दी है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 08 Jun 2024 11:04 AM (IST)
Hero Image
Noida News: पिट रहे युवक को बचाने पहुंचे व्यक्ति के पेट में घोंपा चाकू। प्रतीकात्मक फोटो

गौरव भारद्वाज, नोएडा। (Noida Crime Hindi News) कोतवाली फेज-दो क्षेत्र में लाठी-डंडों से पिट रहे एक युवक को बचाना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। आरोपितों ने पीड़ित पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक व्यक्ति को सरियों और लाठी-डंडों से जमकर पीटा

गांव इलाहाबास के पवन ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि वह 27 मई की रात करीब 9 बजे वह अपने ई-रिक्शा चार्जिंग स्टेशन से कर्मचारियों के लिए खाना लेने पुराना कोर्ट कांप्लैक्स फेज-दो पहुंचा। वहां कैंटीन पर चार लोग मिलकर एक व्यक्ति को बुरी तरह सरियों व लाठी-डंडों से मार रहे थे।

आरोपितों ने पीड़ित पर चाकू से किए कई वार

उसे छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन आरोपितों ने पीड़ित पर चाकू से कई वार कर दिए। चाकू लगते ही शिकायतकर्ता घायल होकर जमीन पर गिर गया। पुलिस (Noida Police) ने घायलावस्था में चौधरी अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार हुआ।

पुलिस ने शिकायत के बाद मुकदमा किया दर्ज

हालत में सुधार होने पर पीड़ित ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Noida News: बहन की मौत से तिलमिलाये भाई ने ससुरालियों को जमकर पीटा, पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला किया दर्ज