Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: क्लास में अश्लीलता की हदें पार, शॉर्ट पहने युवती की हरकतों का बनाया वीडियो; एक्स पर भड़ास निकाल रहे लोग

Noida News नोएडा में एक यूनिवर्सिटी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ है। सोशल पर प्रसारित वीडियो में शॉर्ट पहने युवती और काले कपड़े पहने युवक अश्लीलता की हदें पार करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह की बात कह रहे हैं। यह तक भी कहा गया कि इनकी एक्स्ट्रा क्लास चल रही है।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 05 Aug 2024 02:38 PM (IST)
Hero Image
एक युवक और युवती ने क्लास में अश्लीलता की हदें पार की। फाइल फोटो

मुनीश शर्मा, नोएडा। सोशल मीडिया पर युवक और युवती के अश्लील हरकत करते हुए वीडियो प्रसारित हुआ है। वीडियो नोएडा के एक यूनिवर्सिटी परिसर का होना बताते हुए लोगों ने एक्स पर पोस्ट किया है। नोएडा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

1.32 मिनट का वीडियो

एक मिनट 32 सेकंड के इस वीडियो में शॉर्ट और टॉप पहने एक युवती और काले रंग के कपड़े पहने युवक नजर आ रहा है। दोनों दीवार से सटकर गले मिलकर एक-दूसरे के काफी नजदीक हैं। उसके बाद लगातार अश्लीलता की हद पार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- हवाबाजी पड़ी भारी! हूटर बजा दौड़ाई थार, VIDEO वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने थमाया हजारों का चालान

उधर, क्लास रूम से कोई दोनों का वीडियो बना रहा है। वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह के पोस्ट कर रहे हैं। पढ़ाई की जगह पर अश्लीलता की एक्स्ट्रा क्लास करने जैसी बात बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- तेज रफ्तार गाड़ी से लटककर महिला को रील बनाना पड़ा महंगा, वीडियो वायरल के बाद हरकत में पुलिस, 2500 का चालान व लाइसेंस रद

नोएडा में पहले भी वायरल हुआ था वीडियो

नोएडा में दलित प्रेरणा स्थल पर अश्लील डांस करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था। वीडियो में एक युवती भोजपुरी गाने पर अश्लील डांस कर रही है। वहीं, लोगों ने एक्स प्लेटफार्म पर पोस्ट कर नाराजगी जताई और युवती पर कार्रवाई करने की मांग की थी। 

30 सेकंड के प्रसारित वीडियो में युवती डांस करती दिख रही है। बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना बज रहा है। युवती अश्लीलता की हद भी पार कर रही है। स्थल पर मौजूद लोग युवती की हरकतों को लेकर नाराज भी दिख रहे हैं।

पहले भी प्रसारित हो चुके हैं युवती के कई वीडियो

लोगों ने युवती के पूर्व में भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने की जानकारी दी है और युवती की हरकतों को लेकर कार्रवाई करने की मांग की है।

रील के चक्कर में उड़ा रहे नियमों की धज्जियां

लोग रील बनाने के चक्कर में कुछ भी करने और किसी हद तक जाने को आतुर हैं। इसकी बानगी आए दिन सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे वीडियो के मामले में देखी जा सकती है। लोग रील के चक्कर में नियमों की धज्जियां उड़ाने में गुरेज नहीं कर रहे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर