Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Crime: घर में रात सोते-सोते अचानक आठवीं मंजिल से युवक ने लगी दी छलांग, पुलिस को यहां से मिल सकता है कोई सुराग

थाना सेक्टर-58 के पंचाचूली अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से देर रात कूदकर एक युवक ने जान दे दी। मृतक के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसके पिता गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया में अकाउंटेंट के रूप में कार्यरत हैं। फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। मृतक जब कूदा था तो मोबाइल उसके पास ही था।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 05 Jun 2024 07:08 PM (IST)
Hero Image
Noida News: रात घर में सोते-सोते अचानक आठवीं मंजिल से युवक ने लगी दी छलांग। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, नोएडा। (Noida Crime Hindi News) कोतवाली सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-61 स्थित पंचाचूली अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से कूदकर 21 वर्षीय युवक ने मंगलवार देर रात जान दे दी। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमित ने बताया कि अपार्टमेंट की छठवीं मंजिल पर मूलरूप से कानपुर के पीपी सिंह वर्तमान में गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया (गेल) में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत हैं। बेटा अर्चित एमआइटी कॉलेज में बीएससी अंतिम वर्ष का छात्र था।

देर रात आठवीं मंजिल पर जाकर लगा दी छलांग

अपार्टमेंट की छठवीं मंजिल स्थित फ्लैट में अर्चित अपने भाई के साथ मंगलवार रात को सोया था। रात दो बजे के करीब वह आठवीं मंजिल पर गया और वहां से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे गिर गया। गिरने की आवाज आने पर गार्ड ने इसकी जानकारी स्वजन को दी।

घटना के बाद सोसायटी में मची अफरा-तफरी

मौके पर मौजूद लोग अर्चित को अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद सोसायटी में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस (Noida Police) का कहना है कि मृतक का मोबाइल टूट गया है। घटना के समय मोबाइल उसकी जेब में था।

छात्र के मोबाइल और लैपटाप को कब्जे में लिया गया है। स्वजन ने पूछताछ करने पर बताया कि अर्चित ज्यादातर मोबाइल और लैपटॉप में ही व्यस्त रहता था। मोबाइल और लैपटॉप की जांच के बाद ही आत्महत्या की वजह साफ हो पाएगी।

यह भी पढ़ें: Noida Crime: सड़क किनारे बदल रहा था टायर, तभी कार से लगी टक्कर; मौके पर मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर