Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा में महिला अधिवक्ता हत्या मामले में खुलासा, इस वजह से पति ने उठाया था खौफनाक कदम

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने हत्या की वजह का खुलासा किया है। पूछताछ में आरोपी नितिननाथ ने बताया कि वह घर को बेचना चाहता था लेकिन रेनू सिन्हा इसका विरोध कर रही थीं। इसी बात को लेकर पहले बेडरूम में महिला अधिवक्ता से मारपीट की और उसके बाद तकिये से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को बाथरूम में छोड़कर वह फरार हो गया था।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Mon, 11 Sep 2023 11:41 AM (IST)
Hero Image
नोएडा में महिला अधिवक्ता की हत्या मामले में आरोपी पति गिरफ्तार

नोएडा, जागरण संवाददाता। कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-30 स्थित घर में हाईकोर्ट की महिला अधिवक्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी पति ने घर बेचने का विरोध करने पर पत्नी की तकिये से मुंह दबाकर हत्या की थी। जिसके बाद घर का ताला बंद करके भाग गया था।

अमेरिका में रहता है बेटा

अधिवक्ता रेनू सिन्हा पति नितिननाथ के साथ सेक्टर-30 में रहती थीं। बेटा अमेरिका में रहता है। रविवार शाम उनका शव घर के वाशरूम में मिला था।

पुलिस ने घर के दरवाजे तोड़कर शव को बाहर निकाला था। मृतका के भाई ने बहनोई नितिननाथ पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

यह विडियो भी देखें

घर में बाहर से ताला लगाकर हो गया था फरार

पुलिस रविवार रात संभावित स्थानों पर दबिश दी। सोमवार सुबह पुलिस को कामयाबी मिली। पूछताछ में आरोपी नितिननाथ ने पुलिस को बताया कि वह घर को बेचना चाहता था, लेकिन रेनू सिन्हा इसका विरोध कर रही थीं।

इसी बात को लेकर पहले बेडरूम में महिला अधिवक्ता से मारपीट की और उसके बाद तकिये से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। शव को बाथरूम में छोड़कर बाहर से ताला लगाकर वह फरार हो गया था।

आरोपी के पास पासपोर्ट था। ऐसे में उसके विदेश भागने की भी आशंका जाहिर की जा रही थी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को स्टोर रूम से ही दबोच लिया है। पुलिस इस संबंध में जल्द प्रेसवार्ता कर विस्तृत जानकारी देगी।