Move to Jagran APP

Noida: दशहरा और दीपावली पर बिना अनुमति कार्यक्रम करने वालों पर होगी कार्रवाई, लगेगा 20 हजार रुपये का जुर्माना

Noida News नोएडा में आगामी त्योहार पर बिना अनुमति मनोरंजन कार्यक्रम आयोजित करने वाले आयोजकों के खिलाफ प्रशासन ने शख्स रुख अपना लिया है। बिना अनुमति कार्यक्रम का आयोजन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। कार्यक्रम को बंद कराने के साथ ही बीस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया जाएगा। वहीं अनुमति के लिए ऑनलाइन आवेदन किए जा सकते हैं।

By Manesh TiwariEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Sun, 08 Oct 2023 08:17 AM (IST)
Hero Image
Noida: दशहरा और दीपावली पर बिना अनुमति कार्यक्रम करने वालों पर होगी कार्रवाई
जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। दशहरा व दीपावली त्योहार पर मनोरंजन कार्यक्रम आयोजित करने के लिए आयोजकों को मनोरंजन विभाग से अनुमति लेना अनिवार्य होगा।

अनुमति के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बिना अनुमति कार्यक्रम का आयोजन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। कार्यक्रम को बंद कराने के साथ ही बीस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया जाएगा।

न्यायायल परिसर में लगाई गई प्लास्टिक डिस्पोजल मशीन

जिला न्यायालय परिसर में प्लास्टिक डिस्पोजल मशीन लगाई गई। मशीन का उदघाटन जनपद न्यायाधीश अवनीश सक्सेना ने किया। मशीन में प्लास्टिक बोतल का डिस्पोजल किया जाएगा। मशीन लगने से परिसर में साफ सफाई रहेगी।

Also Read-

Noida Power Cut: रविवार को नोएडा के इन इलाकों में सुबह 11 से शाम 5 बजे तक होगी बिजली कटौती, देखें पूरी लिस्ट

डंफर को किया जब्त

खनन विभाग ने एक डंफर को मिट्टी का अवैध खनन करते हुए पकड़ा। डंफर को जब्त कर कार्रवाई के लिए दनकौर पुलिस को सौंप दिया। जिला खनन अधिकारी रंजीत निर्मल ने बताया कि अवैध खनन करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।

समाधान दिवस में 13 शिकायतों का कराया निस्तारण

तीनों तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। लोगों के द्वारा 213 शिकायत दर्ज कराई गई। अधिकाियों के सहयोग से 13 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया।

दादरी तहसील में सर्वाधिक 145, सदर तहसील में 14 व जेवर तहसील में 54 शिकायत दर्ज की गई। संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिया गया कि दर्ज कराई गई शिकायतों का जल्द से जल्द निस्तारण कराएं।

तीन खिलाड़ियों का प्रदेश स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए चयन

उप क्रीड़ा अधिकारी अनीता नागर ने बताया कि मलकपुर स्पोट्स स्टेडियम से तीन खिलाड़ियों का चयन प्रदेश स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए हुआ है।

तीनों का चयन मेरठ में मंडलीय ट्रायल में किया गया। चयनित तीनों खिलाड़ी सचिन, विनीत व प्रिंस प्रयागराज में 12 अक्टूबर से आयोजित होने वाली प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में मेरठ से प्रतिभाग करेंगे।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।