Move to Jagran APP

Noida Dog Attack: गाजियाबाद के बाद नोएडा में कुत्ते का आतंक: लिफ्ट में डिलीवरी ब्वॉय को काटा; वीडियो हुआ वायरल

Noida Dog Attack गाजियाबाद के बाद अब नोएडा में लिफ्ट में कुत्ते के हमले का एक वीडियो सामने आया है। यहां एक कुत्ते ने लिफ्ट में डिलीवरी ब्वॉय पर हमला किया। कुत्ते के हमले से डिलीवरी ब्वॉय इतना घबरा गया कि वह लिफ्ट में ही फर्श पर गिर गया।

By Abhishek TiwariEdited By: Updated: Wed, 07 Sep 2022 04:01 PM (IST)
Hero Image
Noida Dog Attack: गाजियाबाद के बाद नोएडा में कुत्ते का आतंक: लिफ्ट में डिलीवरी बॉय को काटा

नोएडा, जागरण संवाददाता। गाजियाबाद के बाद नोएडा की सोसाइटी में भी लिफ्ट में कुत्ते के काटने का वीडियो सामने आया है। सेक्टर-75 स्थित अपेक्स एथेना सोसायटी में लिफ्ट में डिलीवरी ब्वॉय सचिन पर जर्मन शेफर्ड डॉग ने हमला कर दिया।

घबराकर गिरा युवक

घबराकर डिलीवरी ब्वॉय लिफ्ट में ही फर्श पर गिर पड़ा। घटना करीब एक माह पुरानी है। इसका वीडियो बुधवार को सामने आया है। एथेना वेलफेयर सोसायटी (AWS) की अध्यक्ष संगीता ने बताया कि डिलीवरी ब्वॉय मेडिकल स्टोर से दवाइयां पहुंचाने के लिए आया था।

ये भी पढ़ें- 

12 सितंबर को ग्रेटर नोएडा आएंगे PM मोदी, India Expo Mart में करेंगे शिरकत; सुरक्षा के लिए खाका तैयार

देश के सबसे बड़े एयरपोर्ट के नजदीक घर बनाने का मौका, जानिये- प्लाट की कीमत, एरिया और आवेदन की लास्ट डेट

दैनिक जागरण के संवाददाता अजय चौहान से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद मेंटेनेंस टीम को लिखित में शिकायत दी गई, लेकिन अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है। मामले में मेडिकल स्टोर संचालक ने भी शिकायत की है। वहीं, पुलिस को अभी तक इस मामले की शिकायत नहीं दी गई है।

देखें वीडियो-

गाजियाबाद: लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे को काटा

उल्लेखनीय है कि इससे पहले गाजियाबाद से भी एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसमें लिफ्ट में कुत्ते ने एक बच्चे पर हमला किया था। बता दें कि राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसाइटी की लिफ्ट में सोमवार को एक महिला के पालतू कुत्ते ने बच्चे को काट लिया था।

इस मामले को लेकर बच्चे के पिता ने महिला के खिलाफ तहरीर दी है। महिला पर आरोप है कि वह बच्चे को संभालने या पूछने के बजाय लिफ्ट में चुपचाप खड़ी रही और बच्चा दर्द से परेशान होता रहा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।