Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: प्रेमजाल में फंसाकर कराटे ट्रेनर का मतातंरण कराने का आरोप, सीएम योगी से स्वजन ने की शिकायत

नोएडा में एक महिला अपने बच्चों को कराटे सिखाने के लिए लाती थी। इस बीच चार बच्चों की मां और कराटे ट्रेनर एक दूसरे के नजदीक आ गए। हालांकि कुछ कुछ दिन बाद युवक की टोपी लगाकर नमाज पढ़ने की फोटो जब स्वजन के पास पहुंची तो वह यह देखकर दंग रह गए। परिजनों ने मतातंरण का आरोप लगाते हुए सीएम योगी से शिकायत की है।

By MOHD BilalEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Wed, 25 Oct 2023 08:38 PM (IST)
Hero Image
प्रेमजाल में फंसाकर कराटे ट्रेनर का मतातंरण कराने का आरोप,

जागरण संवाददाता, नोएडा। कराटे ट्रेनर युवक को चार बच्चों की मां द्वारा प्रेमजाल में फंसाकर मतातंरण कराने का मामला सामने आया है। युवक के स्वजन ने सेक्टर-49 कोतवाली के साथ मामले की शिकायत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है।

बच्चों को कराटे सिखाने के लिए लाती थी महिला

जानकारी के मुताबिक, हिन्दू धर्म का एक युवक कोतवाली क्षेत्र के एक पार्क में कराटे सिखाता था। यहां पर एक मुस्लिम महिला अपने बच्चों को कराटे सिखाने के लिए लाती थी। इस दौरान युवक और महिला एक दूसरे के नजदीक आए और साथ रहने लगे, लेकिन कुछ दिन बाद युवक की टोपी लगाकर नमाज पढ़ने की फोटो जब स्वजन के पास पहुंची तो वह यह देखकर दंग रह गए।

साजिश के तहत महिला पर मतातंरण का आरोप

स्वजन का आरोप है कि चार बच्चों की मां ने युवक को साजिश के तहत फंसाया और मतातंरण कराया है। युवक ने अपना नाम भी बदल लिया और स्वजन से कोई मतलब नहीं रख रहा है। युवक ने स्वजन के अलावा रिश्तेदारों का नंबर ब्लाक कर दिया है। ऐसे में युवक से संपर्क नहीं हो पा रहा है।

युवक के माता और पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। डीसीपी नोएडा हरीश चंदर का कहना है कि युवक और महिला बालिग है। अपनी मर्जी से परिवार से अलग रह रहे हैं। अगर स्वजन को कोई शिकायत है तो नियमानुसार जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- World Cup खत्म होते ही सीमा हैदर उठाएगी बड़ा कदम, पूर्व प्रेमी के चौंकाने वाले खुलासे से पति सचिन का दुखेगा दिल

यह भी पढ़ें- नोएडा की सोसाइटी में गार्ड की शर्मनाक हरकत, बच्ची के साथ की छेड़खानी; CCTV में करतूत देखने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर