Move to Jagran APP

Noida Accident: गौर सिटी मॉल के सामने अज्ञात वाहन ने सोते हुए तीन युवकों को कुचला, दो की मौत; एक घायल

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida Accident) में एक अज्ञात वाहन ने फुटपाथ पर सो रहे तीन लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी। जिनमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अब घटना के बाद सीसीटीवी के माध्यम से चालक की तलाश खोजबीन कर रही है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 25 Jul 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
Noida News: अज्ञात वाहन ने सोते हुए लोगों पर चढ़ाई गाड़ी।

अजब सिंह, ग्रेटर नोएडा। (Noida Road Accident) बिसरख कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार देर रात एक अज्ञात वाहन ने गौर सिटी मॉल के सामने फुटपाथ पर क्रेड खड़ी करके सो रहे तीन युवकों को कुचल दिया। जिनमें से दो युवकों की मौंके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सीसीटीवी की खंगाल रही फुटेज

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि एक युवक की हालत गंभीर होने पर उसे नजदीकी यथार्थ अस्पताल भर्ती कराया जहां से उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपित वाहन चालक को तलाश कर रही है।

 एक अज्ञात ट्रक ने तीनों को कुचला-पुलिस

पुलिस (Noida Police) के मुताबिक किसान चौक (चार मूर्ति गोलचक्कर ) के सर्विस रोड पर औद्योगिक इकाइयों में काम करने वाली क्रेन खड़ी थी। उसके चालक व परिचालक क्रेन को खड़ी करके सर्विस रोड के समीप ही बुधवार रात करीब साढ़े 11 बजे चारपाई पर सो रहे थे।

तभी गौर सौंदर्यम सोसायटी की तरफ से एक अज्ञात ट्रक आया और उसने तीनों युवकों को कुचल दिया। हादसें में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों की पहचान पूरन व विनोद के रूप में हुई है।

जल्द ही आरोपित की होगी गिरफ्तारी-पुलिस का बयान

जबकि श्याम गंभीर रूप से घायल है। श्याम मूलरूप से गांव नगला मोहन थाना विधुना जिला ओरेया का रहने वाला है। जबकि मृतक पूरन व विनोद ग्राम नानाखेड़ा, जिला बदायूं के रूप में हुई है।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित ट्रक चालक की तलाश कर रही है। बिसरख कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि ट्रक का नंबर ट्रेस कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित पुलिस गिरफ्त में होगा।

यह भी पढ़ें: Noida News: साइबर अपराधियों ने महिला डॉक्टर से ठगे 59.54 लाख, अश्लील वीडियो शेयर करने से जुड़ा है मामला

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।