Move to Jagran APP

Noida News: पत्नी के मजाक से कुछ देर तक हंसता रहा पति, फिर मारा थप्पड़; गुस्से में युवती ने जहर खाकर मौत को लगाया गले

पीड़ित महिला को दनकौर कस्बा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी मुनेंद्र सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। महिला के स्वजन द्वारा लिखित तहरीर दिए जाने के बाद मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Suman Published: Sun, 30 Jun 2024 10:17 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 10:17 PM (IST)
नोएडा में पत्नी के मजाक से नाराज होकर पति ने जड़ दिया थप्पड़, जहर खाकर युवती ने दे दी जान।

जागरण संवाददाता, नोएडा। कोतवाली दनकौर क्षेत्र के गांव में महिला ने पति के थप्पड़ मारने से नाराज होकर संदिग्ध अवस्था में जहरीला पदार्थ खा लिया। इसमें महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पत्नी के मजाक से नाराज होकर पति ने उसको थप्पड़ मार दिया था। रविवार को इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

महिला के स्वजन की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मृतक महिला के मायके पक्ष की ओर से कोई लिखित तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जन्म से ही साजिद बोलने में था असमर्थ

हरियाणा के बल्लभगढ़ क्षेत्र के गोंछि गांव निवासी शबनम की शादी करीब आठ वर्ष पहले दनकौर के अट्टा फतेहपुर गांव निवासी साजिद के साथ हुई थी। जन्म से ही साजिद बोलने में असमर्थ है। ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार को शबनम अपने पति से मजाक कर हंसाने का प्रयास कर रही थी।

कुछ देर तक तो पति हंसकर सहन करता रहा, लेकिन बाद में गुस्सा आने पर पत्नी को जोरदार थप्पड़ मार दिया। अन्य ससुरालीजनों के सामने थप्पड़ लगने से नाराज पत्नी ने संदिग्ध रूप से घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। कुछ देर बाद उसकी तबीयत बिगड़ने पर ससुरालीजनों को मामले की जानकारी हुई।

इलाज के दौरान महिला की मौत

महिला को दनकौर कस्बा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रविवार को उसकी मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी मुनेंद्र सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। महिला के स्वजन द्वारा लिखित तहरीर दिए जाने के बाद मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Noida: घर से टॉफी लेने निकले मासूम को पिकअप चालक कुचलकर भागा, अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में तोड़ा दम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.