Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Auto Expo: आज से सभी के लिए खोल दिया गया ऑटो एक्सपो, 5 वर्ष से अधिक उम्र के बच्चों का लगेगा टिकट

Auto Expo 2023 इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में चल रहे ऑटो एक्सो आज से आम लोगों के लिए खोल दिया गया है। खास बात है कि ऑटो एक्सपो में 5 साल से अधिक उम्र के बच्चों की बिना टिकट एंट्री नहीं मिल सकेगी।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 13 Jan 2023 12:49 PM (IST)
Hero Image
आज से आम लोगों के लिए खुल गया ऑटो एक्सपो 2023

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। Auto Expo 2023: इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में चल रहे आटो एक्सपो को शुक्रवार से आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा। मेट्रो स्टेशन के साथ पार्किंग स्थल पर इसके टिकट मिलेंगे। मौके पर सुरक्षा व्यवस्था के भी सख्त व्यवस्था भी की गई है।

18 जनवरी तक चलेगा ऑटो एक्सपो

ऑटो एक्सपो 12 जनवरी से 18 जनवरी तक चलेगा। दिल्ली, एनसीआर सहित देश के अन्य राज्यों से भी ऑटो मोबाइल सेक्टर से जुड़े हुए हजारों की संख्या में पहुंचने वाले लोगों की भीड़ को देखते हुए खास तैयारियां की गई हैं। गेट नंबर दो, तीन, चार, पांच व छह से प्रवेश करने की अनुमति रहेगी।

गेट नंबर 1 से मिलेगी VVIP लोगों को एंट्री

गेट नंबर एक से वीवीआइपी लोगों को प्रवेश दिया जाएगा। ऑटो एक्सपो में आने वाले लोगों की पूरी जांच की जाएगी। पांच वर्ष से अधिक उम्र के बच्चे बिना टिकट के प्रवेश नहीं कर सकेंगे। एक्सपो मार्ट के नजदीक नालेज पार्क गोलचक्कर में बनी पार्किंग में दो पहिया व चार पहिया वाहनों की पार्किंग की जाएगी। ऑटो एक्सपो पहले दो दिन 11 व 12 जनवरी को मीडिया व बिजनेस क्लास के लोगों के लिए खुला रहा है।

यह भी पढ़ें- Noida Property E Auction: बिल्डर की जब्त संपत्ति की होने वाली है नीलामी, प्राधिकरण ने की तैयारी, आप भी ले सकते हैं हिस्सा, जानें अन्य डिटेल

ऑटो मोबाइल सेक्टर में वाहनों को देखने के लिए देशभर से आटो मोबाइल एक्सपर्ट व बिजनेस लीडर पहुंचे हैं। नए फीचर्स व तकनीकी वाहन लोगों को आटो एक्सपो में पहुंचने के लिए आकर्षित कर रहे हैं। सड़क मार्ग से आने वाले लोग नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के रास्ते आ सकते हैं। नालेज पार्क दो मेट्रो स्टेशन कट से सीधे एक्सपो मार्ट पहुंच सकते हैं।

जाम से बचने के लिए मेट्रो अच्छा विकल्प

गाजियाबाद व ग्रेनो वेस्ट से आने वाले लोग सुरजपुर होते हुए परी चौक से नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर 100 मीटर चलने के बाद बाईं ओर कट लेकर पहुंच सकते हैं। इसके अलावा परी चौक से पीथ्री गोलचक्कर से दाएं होकर सीधे पहुंच सकते हैं। वहीं जाम से बचने के लिए लोग सीधे मेट्रो से आ सकते हैं। गेट नंबर दो,तीन,चार, पांच व छह से प्रवेश करने की अनुमति रहेगी।

यह भी पढ़ें- CM Yogi Adityanath: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ग्रेटर नोएडा इंडिया एक्सपो मार्ट में किया वॉटर वीक का उद्घाटन

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें