Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: बांग्लादेशी महिला सोनिया ने मोदी-योगी को पत्र लिखकर क्या कहा? पति को हनीट्रैप में फंसाने पर भी बोली

बांग्लादेश से भारत आई सोनिया अख्तर का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बीच सोनिया अख्तर ने कहा कि अपना और बच्चे का हक दिलाऊंगी। भारत से बिना हक लिए नहीं जाऊंगी। सौरभ से उसे एक तो क्या 10 करोड़ रुपये भी नहीं चाहिए। सोनिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर न्याय की गुहार भी लगाई है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sat, 26 Aug 2023 11:18 PM (IST)
Hero Image
बांग्लादेशी महिला सोनिया ने मोदी-योगी को पत्र लिखकर क्या कहा? पति को हनीट्रैप में फंसाने पर भी बोली

नोएडा, जागरण संवाददाता। Bangladesh Sonia Akhtar News बांग्लादेश से भारत आई सोनिया अख्तर का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बीच सोनिया अख्तर ने कहा कि अपना और बच्चे का हक दिलाऊंगी। भारत से बिना हक लिए नहीं जाऊंगी। सौरभ से उसे एक तो क्या 10 करोड़ रुपये भी नहीं चाहिए।

हक के लिए न्याय की गुहार लगाई

सोनिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को पत्र भेजकर न्याय की गुहार भी लगाई है। सोनिया का कहना है कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है और अपने बच्चे को उसका हक दिलवाना चाहती है।

सोनिये के पास सौरभ के मतांतरण के साक्ष्य

वहीं, पति द्वारा लगाए गए हैनीट्रैप के आरोपों पर सोनिया ने कहा कि उसके पास सभी साक्ष्य हैं, जिसमे साफ है कि सौरभ ने अपनी मर्जी से मतांतरण करने के बाद निकाह किया था। सोनिया के अधिवक्ता पंकज खारी ने बताया कि बांग्लादेश से भारत आईं सोनिया अख्तर ने सौरभ कांत तिवारी के आरोपों के जवाब में कई साक्ष्य दिए हैं।

बांग्लादेश कानून के तहत किया विवाह

सौरभ को किसी जाल में नहीं फंसाया गया। उन्होंने अपनी मर्जी से बांग्लादेश में विधि अनुसार मतांतरण किया और बांग्लादेशी कानून के तहत निकाह किया। सौरभ लगभग दो वर्ष तक सोनिया के साथ बांग्लादेश में रहे। इस दौरान कोई जबरदस्ती और दवाब नहीं था।

उन्होंने कहा कि अब सोनिया अख्तर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई लोगों को पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है।

बेटे को दुलराते सौरभ का वीडियो प्रसारित

सौरभ कांत तिवारी का 40 सेकेंड का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है, जिसमें वह सोनिया अख्तर के बेटे को बेड पर लिटाकर दुलार कर रहे हैं। बेटे को चूमने और प्यार करने के वीडियो को कई लोगों ने इंटरनेट मीडिया पर साझा कर रहे हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर