Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नोएडा में भाजपा मंडल अध्यक्ष के बेटे से मारपीट, कैफे की शिकायत से नाराज थे आरोपी

नोएडा में भाजपा मंडल अध्यक्ष के बेटे के साथ मारपीट हो गई। मारपीट की जानकारी पर थाने पहुंचे कार्यकर्ता मंडल अध्यक्ष से मारपीट को लेकर कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई। मामले में सेक्टर 24 थाना पुलिस को शिकायत दी गई है। आरोप है कि पड़ोस में कैफे चलाने वाले युवती और युवक ने सत्य नारायण व उनके बेटे से अभद्रता की। इसका विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट भी की।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sat, 31 Aug 2024 10:48 AM (IST)
Hero Image
नोएडा सेक्टर 24 कोतवाली के बाहर लगी भीड़। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, नोएडा। सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 12 में रहने वाले भाजपा मंडल अध्यक्ष सत्य नारायण महावर ने पड़ोस में कैफे चलाने वाले युवक, युवती और उसके साथियों पर घर में घुसकर बेटे पर मारपीट का आरोप लगाया है। घर में काम कर रहे पेंटर के आपसी विवाद के बीच आरोपित घर में घुसे थे। पीड़ित ने थाना पुलिस से मामले की शिकायत की है।

सत्य नारायण ने थाने पुलिस से की शिकायत में बताया कि उनके घर पर पेंटर काम कर रहे हैं। पेंटरों में आपस मे विवाद हो गया था। कारपेंटर ने सत्य नारायण और बेटे को पेंटरों के विवाद की सूचना दी थी।

आरोपी ने 10-15 साथियों को बुला लिया...

आरोप है कि इसी बीच पड़ोस में कैफे चलाने वाले युवती व युवक आया और सत्य नारायण व उनके बेटे से अभद्रता की। इसका विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट की। आरोपित ने अपने 10-15 साथियों को बुला लिया। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों पक्षों को थाने ले गई।

ये भी पढ़ें-

देशभर में दो हजार से ज्यादा लोगों को ठगा, नोएडा में कॉल सेंटर का पर्दाफाश; मैनेजर समेत पांच गिरफ्तार

आरोपित दिल्ली पुलिस में तैनात एसीपी का बेटा

बताया जा रहा पकड़ा गया आरोपित दिल्ली पुलिस में तैनात एसीपी का बेटा है। मारपीट को लेकर दिल्ली पुलिस की टीम के मौके पर पहुंचने की भी चर्चा रही।

मारपीट की जानकारी पर थाने पहुंचे कार्यकर्ता

मंडल अध्यक्ष से मारपीट को लेकर कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई। थाने पर काफी संख्या में कार्यकर्ता जमा हो गए। उन्होंने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि तहरीर लेकर मामले में जांच कराई जा रही है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जाएगी। आरोपित पक्ष के चार पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है।