Move to Jagran APP

Greater Noida: निंबस सोसायटी के फ्लैट में मिला B.Tech छात्र का शव, तीन दोस्तों के साथ रहते थे आदित्य

आदित्य नॉलेज पार्क स्थिति लायड कॉलेज से बीटेक द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहे थे। सोमवार शाम उनके दोस्त दिल्ली गए थे। आदित्य फ्लैट पर अकेले थे तभी उन्होंने आत्महत्या कर ली। जांच के दौरान पता चला है कि निजी कारणों से छात्र मानसिक तनाव में थे। इसी के चलते उन्होंने अपनी जान दी है। पुलिस ने मामले की सूचना छात्र के स्वजन को दे दी है।

By Praveen SinghEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Tue, 28 Nov 2023 10:18 AM (IST)
Hero Image
Greater Noida: निंबस सोसायटी के फ्लैट में मिला B.Tech छात्र का शव (फाइल फोटो)
जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित निंबस एक्सप्रेस पार्क व्यू सोसायटी में रहने वाले छात्र आदित्य त्रिपाठी ने पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह सोसायटी के 19वें फ्लोर पर अपने तीन दोस्तों के साथ रहते थे।

आदित्य नॉलेज पार्क स्थिति लायड कॉलेज से बीटेक द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहे थे। सोमवार शाम उनके दोस्त दिल्ली गए थे। आदित्य फ्लैट पर अकेले थे तभी उन्होंने आत्महत्या कर ली।

पुलिस के प्रथम दृष्टया जांच के दौरान पता चला है कि निजी कारणों से छात्र मानसिक तनाव में थे। इसी के चलते उन्होंने अपनी जान दी है। पुलिस ने मामले की सूचना छात्र के स्वजन को दे दी है।

Also Read-

Greater Noida: शादी समारोह में दुल्हन के पिता के दोस्त की गोली मारकर हत्या, फार्म हाउस में पुलिस ने सभी को रोका

इंजीनियर की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

उधर, दादरी की जारचा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एनटीपीसी टाउनशिप में एक इंजीनियर द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार एनटीपीसी टाउनशिप में परिवार के साथ रहने वाला तुषनपाल सिंह एनटीपीसी में ठेकेदारी करता है।

रविवार को तुषनपाल पत्नी सहित बुलंदशहर गया था। घर पर उनका इंजीनियर बेटा शिवम व बेटी ही थे। शाम के समय बेटी किसी काम से घर से बाहर गई थी, इसी बीच बेटे शिवम ने कमरे में जाकर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। घर लौटने पर बहन ने भाई को पंखे पर लटका देखकर घटना की सूचना स्वजन व पड़ोसियों को दी। मौके पर पहुंचे स्वजन ने पुलिस को सूचना दी।

शिवम ग्रेटर नोएडा स्थित निजी फैक्ट्री में इंजीनियर के पद पर कार्यरत था। पुलिस आत्महत्या किए जाने के कारणों की जांच कर रही है। कोतवाली प्रभारी जारचा सुनील कुमार बैसला ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी कोई लिखित शिकायत स्वजन ने नहीं दी है। शिकायत मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।