Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ग्रेटर नोएडा की JP सोसाइटी में बिल्डर ने किया था अवैध कब्जा, लोगों ने किया ध्वस्त; प्राधिकरण ने दी चेतावनी

ग्रेटर नोएडा की जेपी सोसाइटी के निवासियों ने नेचर पार्क में बिल्डर द्वारा किए गए अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया। प्राधिकरण की टीम ने बिल्डर को चेतावनी दी है कि दोबारा अतिक्रमण करने पर कार्रवाई की जाएगी। निवासियों ने अतिक्रमण की जांच के लिए कमेटी गठित करने का निर्णय लिया है। बिल्डर ने निवासियों की बिना सहमति के प्राधिकरण में कागज लगा दिए।

By gyanendra shukla Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 28 Sep 2024 08:15 PM (IST)
Hero Image
ग्रेटर नोएडा की JP सोसाइटी में बिल्डर ने किया था अवैध कब्जा।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। जेपी सोसायटी के निवासियों ने नेचर पार्क में बिल्डर की तरफ से की गई अतिक्रमण को जाकर ध्वस्त कर दिया। सूचना पर मुख्य कार्यपालक के निर्देश पर पहुंची प्राधिकरण की टीम ने बिल्डर को चेतावनी दी कि दोबारा किसी तरह का अतिक्रमण न करे।

जेपी साेसायटी स्थित नेचर पार्क में बिल्डर ने अतिक्रमण कर लिया था। इसको लेकर सोसायटी के निवासियों में आक्रोश व्याप्त था। शनिवार को जेपी सोसाइटी में स्टार कोर्ट अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. रुपेश वर्मा ने निवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि यह पार्क पूरे ग्रेटर नोएडा का है। बिल्डर ने निवासियों की बिना सहमति के प्राधिकरण में कागज लगा दिए। इससे सभी आक्रोशित हो गए और कार्रवाई के तौर पर मौके पर पहुंचे और अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया।

प्राधिकरण की टीम ने बिल्डर को दी चेतावनी

सूचना पर पहुंची प्राधिकरण की टीम ने बिल्डर को चेतावनी दी है कि वह दोबारा यदि किसी तरह का अतिक्रमण करेंगे तो कार्रवाई की जाएगी। निवासियों ने अतिक्रमण की जांच के लिए कमेटी गठित करने की मांग करने का निर्णय लिया है। सभी ने एक स्वर में कहा कि सभी की जिम्मेदारी है कि पार्क को बचाया जाए।

यह भी पढ़ेंः UP Best Bus Depot: नोएडा डिपो ने प्रदेश में गाड़ा परचम, परिवहन निगम की रैंकिंग में हासिल किया पहला स्थान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें