Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शौक बड़ी चीज: कार के लिए लाखों में खरीदा VIP नंबर, 10 गुना ऊपर की लगाई बोली

Noida News शौक भी बड़ी चीज। वहीं जब बात कार के शौक की आई तो लोग महंगी से महंगी कार खरीदते हैं। इससे दिलचस्प यह है कि कार के शौकीन वीआईपी नंबर भी लाखों रुपये में खरीदते हैं। ऐसा ही नोएडा में नीलामी के दौरान देखने को मिला है। एक शख्स ने ऑडी कार के लिए करीब गुणा महंगे दाम में VIP नंबर खरीदा है।

By Pravendra Singh Sikarwar Edited By: Kapil Kumar Updated: Fri, 04 Oct 2024 12:59 PM (IST)
Hero Image
ऑडी कार के लिए लाखों रुपये में वीआईपी नंबर खरीदा है। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नोएडा। शौक बड़ी चीज है। यह गौतमबुद्ध नगर में वाहनों के वीआईपी नंबरों की नीलामी में देखा गया। 0001 नंबर नीलामी की निर्धारित कीमत से करीब 9.5 गुणा महंगा 9.06 लाख में बिका।

ग्रेटर नोएडा निवासी अर्जुन सिंह ने यह बोली लगाकर ऑडी कार के लिए नंबर पंजीकृत कराया। दो और वीआईपी नंबर की बोली लगीं जो काफी महंगे बिके।

एसआरटीओ प्रशासन डॉ. सियाराम वर्मा ने बताया कि वीआईपी नंबर 0001 की नीलामी कीमत एक लाख रुपये निर्धारित की गई थी। यह नंबर निर्धारित कीमत से कई गुना महंगी कीमत पर बिका है।

इसके अलावा वीआईपी नंबर 0005 नीलामी के दौरान 3.76 में नोएडा की एक कंपनी के मालिक और 0002 नंबर एक लाख रुपये में नोएडा निवासी विमल कांत ने खरीदा।

यह भी पढ़ें- Amethi News: अमेठी में पहले भी हो चुके है जघन्य हत्याकांड, शि‍क्षक और उसके पर‍िवार की हत्‍या ने ताजा की यादें

एआरटीओ ने बताया कि इस नीलामी की प्रक्रिया ऑनलाइन हुई। इसी प्रक्रिया के तहत यह नंबर बोली लगाकर नीलाम हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Audi E-Tron GT और RS E-Tron GT में मिली गड़बड़ी, 37 यूनिट्स को किया गया Recall

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें