Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Accident: कैंटर ने रिक्शा को मारी टक्कर, ड्राइवर की मौत

Noida Road Accident नोएडा शहर के सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के तहत एलिवेटेड रोड पर स्कूटर रिक्शा को कैंटर ने जोरों की टक्कर मार दी। इस हादसे में चालक की मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कैंटर चालक को हिरासत में ले लिया। वहीं पर मृतक के शव को पोस्टमार्टम करवा कर परिवार के लोगों को सौंप दिया गया।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 24 Sep 2024 01:46 PM (IST)
Hero Image
Noida News: हादसे में रिक्शा चालक की चली गई जान। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नोएडा। सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के अंतर्गत एलिवेटेड रोड पर स्कूटर रिक्शा को चालक ने लापरवाही से कैंटर चलाते हुए टक्कर मार दी। हादसे में रिक्शा चालक की मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर केंटर चालक को हिरासत में लिया।

सेक्टर 20 थाना प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ला ने बताया कि सोमवार को एलिवेटेड से अंडर पास को जाने वाले रास्ते पर चालक ने लापरवाही से ड्राइव करते हुए कैंटर से स्कूटर रिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे स्कूटर रिक्शा चालक नरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।

शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंपा

शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया गया। स्वजन की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। अरोपित कैंटर चालक कानपुर के घनश्याम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

हादसे में दो मजदूरों की मौत

बता दें वहीं दूसरे मामले में ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कस्बे में एक निर्माणाधीन मकान की तीसरी मंजिल से तीन मजदूर नीचे गिर गए। हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई थी जबकि तीसरे की हालत गंभीर है।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके (Noida Police) पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायल शख्स की रीढ़ की हड्डी में तीन जगह फैक्चर हैं। जबकि दोनों पैर की हड्डी टूट गई हैं।

यह भी पढ़ें: महिला की फर्जी आईडी बना शेयर किया नंबर, अब लोग कर रहे अश्लील कॉल; पुलिस ने दर्ज किया केस