Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida Fire: नोएडा में कार में लगी भीषण आग, अग्निशमन कर्मियों ने पाया काबू

नोएडा में आज सुबह एक कार में भीषण आग लग गई। यह घटना सेक्टर 113 इलाके में हुई। अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने कहा कि इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। इससे पहले गाजियाबाद के वसुंधरा में गुरुवार सुबह एक दो मंजिला इमारत में आग लग गई।

By Agency Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 08 Jun 2024 09:55 AM (IST)
Hero Image
Noida Fire News: नोएडा में कार में लगी आग। फाइल फोटो

एएनआई, नोएडा। (Noida Crime News) नोएडा के सेक्टर 113 इलाके में शनिवार को एक कार में आग लग गई। अधिकारियों ने कहा कि यह घटना नोएडा के सेक्टर 113 स्थित एफएनजी रोड पर तड़के हुई। अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने अलर्ट मिलने पर तुरंत प्रतिक्रिया दी और एक अग्निशमन वाहन को घटना वाली जगह पर भेजा। अधिकारियों ने कहा कि आग को सफलतापूर्वक बुझा दिया गया और किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के वसुंधरा में गुरुवार सुबह एक दो मंजिला इमारत में आग लग गई। सूचना मिलने पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने में जुट गईं। एक अग्निशमन अधिकारी ने कहा कि एक एयर कंडीशनर इकाई में विस्फोट के बाद आग लग गई।

आज सुबह लगभग 5:30 बजे, वैशाली फायर स्टेशन को सूचना मिली कि वसुंधरा में 2 मंजिला इमारत में आग लग गई है। 2 फायर टेंडरों को मौके पर भेजा गया। आग एसी यूनिट में विस्फोट के कारण लगी। आग पर काबू पा लिया गया एक घंटा। कोई हताहत नहीं हुआ, "मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि इस बीच, बुधवार रात नोएडा सेक्टर 119 के एक अपार्टमेंट में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई। फायर सर्विस के अधिकारियों के मुताबिक सेक्टर 119 स्थित एल्डिको आमंत्रण सोसायटी की 17वीं मंजिल पर आग लग गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ें: Noida Accident: नोएडा में भयंकर सड़क हादसा, मिनी-ट्रक ने बस को मारी टक्कर, चार घायल; दो की हालत गंभीर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर