Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CBSE 12th Result 2024: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की बेटियों ने मारी बाजी, एक ही स्कूल में पढ़नेवाली छात्राओं ने लहराया परचम

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पंचशील ग्रीन्स 1 की सिया भारद्वाज को 97.8 और एसकेए ग्रीनआर्च सोसायटी की तनुश्री मेहरा को 95.8 को अंक हासिल हुए हैं। इनकी सफलता को लेकर केवल परिवार ही नहीं पूरे सोसायटी में खुशी का माहौल है। सभी लोग बधाई दे रहे हैं। वहीं इंदिरापुरम की निहो स्कॉटिश गार्डन सोसायटी में रहने वाले गीतांजलि मिश्रा को 95.4 अंक मिले हैं।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 13 May 2024 05:35 PM (IST)
Hero Image
ग्रेटर नोएडा वेस्ट की बेटियों ने मारी बाजी।

डिजिटल डेस्क, नोएडा। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने सोमवार को 12वीं के परिणाम जारी कर दिए हैं। इसमें उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं में खुशी का माहौल है। पूरे गौतमबुद्ध नगर में छात्रों को दबदबा रहा। छात्रों की तुलना में 8.62 प्रतिशत अधिक छात्राओं ने परीक्षा उत्तीर्ण की। जिले में 87.57 प्रतिशत स्टूडेंट्स 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की है। इसमें छात्राओं का उत्तीर्ण प्रतिशत 92.49 और छात्रों 83.87 प्रतिशत है।

वहीं, ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पंचशील ग्रीन्स 1 की सिया भारद्वाज को 97.8 और  एसकेए ग्रीनआर्च सोसायटी की तनुश्री मेहरा को 95.8 को अंक हासिल हुए हैं। इनकी सफलता को लेकर केवल परिवार ही नहीं, पूरे सोसायटी में खुशी का माहौल है। सभी लोग बधाई दे रहे हैं। वहीं, इंदिरापुरम की निहो स्कॉटिश गार्डन सोसायटी में रहने वाले गीतांजलि मिश्रा को 95.4 अंक मिले हैं। 

तीनों छात्राएं एक ही स्कूल की

खास बात यह है कि ये तीनों लड़कियां रेली इंटरनेशनल स्कूल, इंदिरापुरम गाजियाबाद की छात्राएं हैं। स्कूल की ओर से भी इन्हें शुभकामनाएं दी गई है। स्कूल की ओर से जानकारी के अनुसार, सिया भारद्वाज ने 97.8 प्रतिशत के साथ स्कूल में पहला स्थान हासिल किया। उसके बाद तनुश्री मेहरा 95.8 प्रतिशत के साथ दूसरे स्थान पर रहीं। गीतांजलि मिश्रा ने 95.4 प्रतिशत स्कोर के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

ये भी पढ़ेंः CBSE 12th Result: गौतमबुद्ध नगर में बेटियों ने मारी बाजी, छात्रों से 8.62 प्रतिशत अधिक रहा परिणाम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें