Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida News: चलती कार से बाहर निकलकर बनाई रील, वीडियो वायरल होने के बाद कटा 38 हजार का चालान

वायरल वीडियो नोएडा के सूरजपुर कलेक्ट्रेट परिसर के आस पास का बताया गया है। ट्रैफिक पुलिस ने कार नंबर के आधार उसका 28500 रुपये का चालान किया गया है। वहीं एक अन्य वीडियो में बीच सड़क पांच कारों को खड़ी कर साइरन बजाने का वीडियो प्रसारित हुई है। ट्रैफिक पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।

By MOHD Bilal Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 02 Jun 2024 08:57 PM (IST)
Hero Image
नोएडा में वीडियो वायरल होने के बाद कटा 38 हजार का चालान

जागरण संवाददाता, नोएडा। चलती कार से स्टंट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। ट्रैफिक पुलिस की ओर एक्स पर मिली शिकायत के बाद कार के नंबर की पहचान करके उसका 38 हजार रुपये का चालान किया गया है।

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सफेद रंग की कार से युवक ड्राइविंग सीट से बाहर निकलकर रील बना रहा है। वहीं एक नीले रंग की चलती कार से खिड़की से बाहर निकलने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है।

पांच कारों को खड़ी कर साइरन बजाने का वीडियो

वीडियो को सूरजपुर कलेक्ट्रेट परिसर के पास का बताया गया है। ट्रैफिक पुलिस ने कार नंबर के आधार उसका 28500 रुपये का चालान किया गया है। वहीं एक अन्य वीडियो में बीच सड़क पांच कारों को खड़ी कर साइरन बजाने का वीडियो प्रसारित हुई है। ट्रैफिक पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।

युवक पर तेज रफ्तार कार चढ़ाने का प्रयास

इसी तरह ग्रेटर नोएडा स्थित एक कॉलेज के बाद दो युवतियों व एक युवक पर तेज रफ्तार कार चढ़ाने का प्रयास करने पर ट्रैफिक पुलिस ने कार 26 हजार रुपये का चालान किया है। इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक जबरन युवतियों पर कार चढ़ाने का प्रयास करता है।

ये भी पढ़ेंः Noida Fire: एनटीपीसी पताड़ी रोड पर बने गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर