Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noida: Work From Home का झांसा देकर हुई साइबर ठगी, आरोपियों ने लगाया 6.14 लाख रुपये का चूना

साइबर अपराध थाने में साइबर ठगों के खिलाफ 6.14 लाख रुपये की ठगी करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। नोएडा सेक्टर-110 स्थित लोटस पनास के अंबुज सारस्वत ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि 23 नवंबर को जालसाजों ने वर्क फ्रॉम होम का झांसा दिया। ऐसा करके आरोपितों ने 16 बार में 614375 रुपये विभिन्न बैंक खातों में ट्रांसफर करा लिए।

By Gaurav SharmaEdited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 16 Dec 2023 05:18 PM (IST)
Hero Image
नोएडा में वर्क फ्रॉम होम जॉब के नाम पर 6 लाख रुपये की ठगी।

जागरण संवाददाता, नोएडा। साइबर अपराध थाने में एक पीड़ित ने साइबर ठगों के खिलाफ 6.14 लाख रुपये की ठगी करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

सेक्टर-110 स्थित लोटस पनास के अंबुज सारस्वत ने दर्ज कराई एफआइआर में बताया कि 23 नवंबर को जालसाजों ने वर्क फ्रॉम होम का झांसा दिया। ऐसा करके आरोपितों ने 16 बार में 6,14,375 रुपये विभिन्न बैंक खातों में ट्रांसफर करा लिए।

पैसे ट्रांसफर होने के बाद ठगी का एहसास

धनराशि ट्रांसफर होने के बाद पीड़ित को ठगी का एहसास हुआ। इसके बाद साइबर थाना पुलिस ने कथित आरोपित नंदू कल्यान वर्मा, सुधाकर, आकाश त्यागी, गौरव फड़के, बी कल्पना, जुनैद, राज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- ससुराल में डोली से उतरी दुल्हन को सुहागरात की सेज के बजाय मिला गम, पति की बेरहमी ने छीन ली जिंदगीभर की खुशी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर