Move to Jagran APP

बेस्ट फ्रेंड का लैपटॉप खोला तो दिखी 'रोके' की फोटो, शख्स ने गुस्से में उठाया ऐसा कदम की लड़की का टूट गया रिश्ता

नोएडा में बचपन के दोस्त ने दगाबाजी कर दी। दरअसल रोके होने की जानकारी मिली तो उसने उसकी मार्फ्ड फोटो बनाकर जानकारों को भेजकर रिश्ता तुड़वाया दिया। आरोपित ने रिश्ता होने को लेकर पीड़िता से मारपीट की और उसको सीढ़ियों पर धक्का देकर घायल भी कर दिया। पीड़िता ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Munish Kumar Sharma Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 26 Oct 2024 05:26 PM (IST)
Hero Image
फ्रेंड की मॉर्फ्ड फोटो भेजकर तुड़वा दिया रिश्ता।
जागरण संवाददाता, नोएडा। सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के सेक्टर 117 स्थित एक सोसायटी की युवती का उसके बचपन के दोस्त ने जानकारों को मार्फ्ड फोटो भेजकर रिश्ता तुड़वाया दिया। आरोपित ने रिश्ता होने को लेकर पीड़िता से मारपीट की और उसको सीढ़ियों पर धक्का देकर घायल भी कर दिया। पीड़िता ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मूल रूप से बिहार मीरगंज की पीड़ित युवती ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उनके बचपन का दोस्त साजिद अली मैसेज कर पैसे लौटाने के बहाने फ्लैट पर मिलने आया। पीड़िता को मारा पीटा और रिश्ता तुड़वाने की धमकी देकर गया। उसके बाद पीड़िता भोपाल एमबीए की परीक्षा देने गईं तो आरोपित वहां पर भी होटल में पहुंच गया और माफी मांगी।

फोटो एडिट कर रिश्तेदारों को भेज दिया

आरोप है कि हॉल टिकट निकालने के बहाने आरोपित ने उनका लैपटॉप ले लिया। लैपटॉप में से उनके फोटो निकाल लिए। रोके के फोटो देखकर उनसे फिर से झगड़ा किया। होटल की सीढ़ियों से उतरने के दौरान आरोपित ने धक्का दे दिया। इससे उनके पैर और सिर में चोट आई। पीड़िता को नोएडा आकर पैर का ऑपरेशन कराना पड़ा। साजिद ने फोटो को एडिट कर, शादी के फर्जी दस्तावेज, नॉमिनी संबंधी कागजात मंगेतर और रिश्तेदारों को भेज दिए।

साथ की 12वीं और बीटेक, पारिवारिक संबंध

पीड़िता के मुताबिक दोनों बिहार में पास के गांव के रहने वाले हैं। दोनों ने एक स्कूल से ही 12वीं तक पढ़ाई की। हैदराबाद से दोनों ने साथ में बीटेक भी की। पीड़िता अब नोएडा की सोसायटी में रहती है और नौकरी करती है। वहीं पीड़िता ने बताया कि दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना है और पारिवारिक संबंध भी हैं। आरोपित के भाई की शादी में पीड़िता के स्वजन ने मदद के तौर पर साढ़े तीन लाख रुपये भी दिए थे।

आरोपित के स्वजन चाहते हैं, हो दोनों की शादी

पीड़िता ने बताया कि आरोपित के गलत आचरण को लेकर पीड़िता ने अपने और उसके स्वजन को बताया था। आरोपित के फ्लैट पर और होटल में आकर मारपीट और अभद्रता करने की सभी को जानकारी है। आरोपित के स्वजन के अलावा उसका दोस्त भी जबरन शादी कराना चाहते हैं। कहीं ओर रिश्ता होने पर आरोपित द्वारा खलल डलवाने तक की धमकी दे चुके हैं। एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ेंः कौन है लेडी डॉन अनु धनखड़? पुलिस की नजरों से बचकर कहां रही अब तक; अमेरिका में शानदार जिंदगी जीने की थी योजना

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।